Latest:
local news

घर में छुपा रखा था नशे का सामान:पुलिस पहुंची तो बोला उड़ीसा से लेकर आया हूं,बेचता हूं’. 1लाख रुपए के माल के साथ गिरफ्तार…..

जशपुर । वर्तमान भारत ।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पुलिस ने एक गांजा बेचने वाले को गिरफ्तार किया, अपने ही घर में छिपा रखा था गांजे जो उसे गिरफ्तार कर लिया गया है !कई दिनों से वह ऐसा ही कर रहा था! पुलिस तक इसकी सूचना पहुंची और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है !मामला तुमला थाना क्षेत्र का है आरोपी के पास से करीब ₹1,00000 का गांजा जब्त किया गया है !

जानकारी के मुताबिक पुलिस को लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी कि सरईटोला बैगा पारा निवासी शोभित राम चौहान घर में रखकर गांजा बेचता है! आसपास के लोगों को वहां गांजा सप्लाई करता है !जिसके बाद पुलिस ने रविवार को मौके पर आकर दबिश दी !और उसे गिरफ्तार कर लिया है !आरोपी के पास से करीब 10 किलो गांजा बरामद किया गया है!

पूछताछ में शोभित ने बताया कि वह काफी दिनों से इस काम में लगा था! वह इस गांजे को ओडिशा से लेकर आया था! आसपास के इलाकों में भी बहुत इसे बेचता था !अब पुलिस को उम्मीद है कि इस युवक के जरिए पुलिस तस्करों तक पहुंच सकती है! फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है..!!

🔴 गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट