Latest:
local news

जशपुर समाचार :तेज आंधी-तूफानों में उखड़े पंडाल …कई दूल्हा-दुल्हन सहित दर्जनों ग्रामीण घायल …मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का था कार्यक्रम…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर,छत्तीसगढ़ !वर्तमान भारत! जिले के सन्ना क्षेत्र में बुधवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत कार्यक्रम चल रहा था !इसमें जो पंडाल लगाए गए थे और शादी कार्यक्रम चल रहा था !इसी दौरान अचानक मौसम का रुख बदला और तेज आंधी और तूफान चलना शुरू हो गया !हवा इतनी भयंकर थी कि पंडाल भी उखड़ कर गिर गए !और वहां भगदड़ मच गई! हर कोई अपने को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा !जिसके चलते कई दूल्हा दुल्हन सहित दर्जनों से ज्यादा ग्रामीण घायल हुए हैं !

इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सन्ना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है! इस भगदड़ और पंडाल गिरने से शादी कराने आए पंडित बगीचा निवासी कृष्णा पंडा सहित कई दूल्हा-दुल्हन व ग्रामीण घायल हो गए हैं !सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया !हालांकि किसी को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं! इसके बाद फिर से शादी कार्यक्रम शुरू किया गया है ! इस मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना कार्यक्रम में 3 ईसाई जोड़ें और 50 हिंदू जोड़े की शादी होने वाली है..!