Latest:
local news

अमर जवान ज्योति पर सियासत : सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर कसा तंज,कहा-शहादत इनकी परंपरा नहीं….

रायपुर । वर्तमान भारत ।

-अमर जवान ज्योति पर चल रही सियासत पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा का आजादी की लड़ाई से कोई सरोकार नहीं है! वहां अंग्रेजों की मुखबिरी करने का काम करते थे! शहादत इन की परंपरा नहीं है! देश की आजादी के लिए हमारे नेताओं नेे प्राणों की आहुति दी! इन लोगों का बलिदान से कोई लेना देना नहीं है! अमर जवान ज्योति यहां बन रही है तो मैं नहीं समझता कि किसी को विरोध करना चाहिए !

उत्तर प्रदेश के चार दिवसीय दौरे से लौटने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा की उन्होंने कहा कि 2 दिन आगरा 2 दिन मेरठ में था !10 विधानसभाओं में प्रचार किया आज चंडीगढ़ में महंगाई पर प्रेस कॉन्फ्रेंस ली! उत्तर प्रदेश चुनाव पर उन्होंने कहा कि यूपी की जनता के देख रहे हैं कि भाजपा, सपा और कांग्रेश क्या कर रही है! मायावती तो निकली ही नहीं है सब लोग जानते हैं कि बसपा भारतीय जनता पार्टी कीB टीम है! समाजवादी पार्टी जाति के आधार पर राजनीति कर रही है! भाजपा भी धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है !कभी जिन्ना को ले आते हैं,कभी सावरकर वाले आते हैं !!


यूपी में जाति धर्म पर वोट मांग रही भाजपा


उन्होंने कहा कि इतिहास से आदमी को सबक लेना चाहिए यह लोग इतिहास के आधार पर आज वोट मांग रहे हैं! अपने कार्यों के आधार पर भाजपा चुनाव नहीं लड़ रहे! किसानों के लिए क्या किया कितना रोजगार दिया !इसके बारे में चर्चा नहीं कर रहे हैं! भाजपा सिर्फ जाति धर्म के आधार पर वोट मांग रही है !कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में आम जनता के हक और अधिकार के बारे में बात कर रही है जनता वो सारी चीजें देख रही है और समझ रही है !!


अपने मन से अच्छा काम नहीं करते अधिकारी


रेत माफियाओं पर कारवाही पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रजातंत्र में चुनाव होते हैं और चुनाव के जरिए जनप्रतिनिधि चुने जाते हैं! प्रशासन अपने आप अच्छा काम करती तो राष्ट्रपति शासन सबसे अच्छा होता !राष्ट्रपति शासन आम जनता के हितों में नहीं होता! अधिकारी अपने मन से अच्छा काम नहीं करते हैं! उन से काम लिया जाता है !जहां शिकायतें आई उसके हिसाब से निर्देश हुए, तो कार्यवाही नहीं है!!

अमर जवान ज्योति का भूमि पूजन करेंगे राहुल गांधी


राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ के दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 3 फरवरी को राहुल गांधी आ रहे हैं पूरे हिंदुस्तान में पहली बार भूमि इन श्रमिकों को डायरेक्ट मनी ट्रांसफर किया जाएगा !राजीव गांधी भूमिहीन कृषि श्रमिक न्याय योजना पहली किस्त राहुल गांधी जारी करेंगे !इसके अलावा नया रायपुर में सेवाग्राम और अमर जवान ज्योति का भूमिपूजन भी करेंगे ..!

🔴 गजाधर पैकरा की रिपोर्ट