Latest:
Recent News

CG NEWS:नक्सलियों ने पत्रकारों को दी खुली धमकी:पर्चा वायरल….

रायपुर ।वर्तमान भारत ।

रायपुर-सोशल मीडिया में एक पर्चा तेजी से वायरल हो रहा है! जिसमें कथित रूप से नक्सलियों ने पत्रकारों को धमकी दी है !इस पर्ची में कुछ बीजेपी नेताओं के नाम भी शामिल है !इस वायरल पर्ची में विभिन्न पत्रकारों के नाम लिखे हैं !इतना ही नहीं उक्त पर्ची में नक्सलियों ने पत्रकारों पर भी कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाए हैं!

कुछ सूत्रों का कहना है कि नक्सली ऐसा पर्ची जारी नहीं करते,यह षड्यंत्र है !वही कुछ सूत्रों का कहना है कि पहले भी नक्सलियों ने ऐसी पर्ची जारी किए हैं लेकिन ऐसा काम निचले कैडर के नक्सली करते हैं! हालांकि इस पर्चे की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है! यह जारी किसने किया है!
लेकिन यह पर्चा सोशल मीडिया में वायरल है! एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि बीजापुर इलाके में ग्रामीण अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पत्रकारों से मिलना चाहते थे! जिसमें वे अपनी समस्याएं उनके सामने रखना चाह रहे थे! ग्रामीणों का कहना था कि जब सरकार पर कोई आपत्ति आती है !(किसी शासकीय कर्मचारी का अपहरण होता है) तो पत्रकार समूह बनाकर कवरेज करते हैं !लेकिन जब ग्रामीणों की मांग उठाने की बारी आती है तो कोई भी उनकी सुध लेने नहीं पहुंचता है! हालांकि इस पर्ची को बस्तर के पत्रकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी पोस्ट किया है !

आईजी बस पी सुंदर राज ने बताया कि इस पत्र के बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी! ऐसा कई बार देखा गया है कि ऐसा पत्र जारी करने के बाद नक्सलियों के द्वारा बाद में खंडन भी जारी किया जाता है !अब यह पत्र नक्सलियों के द्वारा जारी किया गया है या फिर से किसी असामाजिक तत्वों का काम है इसकी जांच की जाएगी…!

🔴 गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट