Latest:
Event More NewsRecent Newsघर परिवारजानकारीविविध

बाहर से दिखती थी साधारण झोपड़ी…जब अंदर बुलाकर ले गई लड़की…नजारा देख फटी रह गईं आंखें!..देखें Video…पढ़ें पूरी खबर


जब आप घर को बाहर से देखेंगे, तो यकीन ही नहीं होगा कि इसके अंदर क्या होगा. हालांकि जब महिला आपको अंदर का नज़ारा दिखाएगी, आप इसे देखकर दंग रह जाएंगे.


सोशल मीडिया पर आप तरह-तरह के वीडियो देखते हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आप थोड़ी देर के लिए ज़रूर ठहर जाते हैं. ये वीडियो वाइल्डलाइफ से भी जुड़े हो सकते हैं और कई बार किसी के टैलेंट से जुड़े वीडियो भी लोगों को पसंद आ जाते हैं. इस वक्त एक ऐसा वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपना घर दिखा रही है.

इस वीडियो की खासियत ये है कि आप जब घर को बाहर से देखेंगे, तो यकीन ही नहीं होगा कि इसके अंदर क्या होगा. हालांकि जब महिला आपको अंदर का नज़ारा दिखाएगी, आप इसे देखकर दंग रह जाएंगे. लोगों ने न सिर्फ वीडियो को देखा और पसंद किया है, बल्कि इस पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

यहां देखें वीडियो-👇



बाहर से झोपड़ी, अंदर कुछ और ही नज़ारा …


वीडियो में नीले रंग के सूट में मौजूद महिला को आप देखेंगे कि वो एक कच्चे से घर के सामने खड़ी है. फिर वो दर्शकों को अपने साथ घर के अंदर की सैर पर ले चलती है. पहले कमरे में अच्छा बिस्तर लगा हुआ है और रोशनदान की भी बेहतरीन व्यवस्था है. एक तरफ कूलर भी रखा हुआ है. एक दरवाज़ा खोलते ही अंदर एक और कमरा है, जहां दो बड़े-बड़े डबलबेड लगे हुए हैं. दोनों बिस्तरों पर करीने से बिस्तर लगाया गया है और कमरे में कुछ भी बिखरा हुआ नहीं दिख रहा है. यहां हवा और धूप की भी अच्छी व्यवस्था है.

लोगों ने कहा- सफाई बेहतरीन है!


वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ponu1432023 पर शेयर किया गया है. इसे 1.3 मिलियन यानि 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 54 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा है कि घर बहुत सुंदर है. कुछ यूज़र्स ने कहा कि ये बाहर से कैसा भी हो, अंदर सफाई बेहतरीन है.