Latest:
Popular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

Lok Sabha chunav 2024 : छत्तीसगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…कुछ ही देर में जांजगीर में करेंगे जनसभा…देखें LIVE Video…पढ़ें पूरी खबर


सक्ती/Chhattisgarh Lok Sabha Chunav 2024 :– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में छत्तीसगढ़ पहुंचने वाले हैं। प्रधानमंत्री लोकसभा जांजगीर चांपा के सक्त्ती के जेठा मैदान में विजय शंखनाद सभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आम सभा में दूर दराज से लोग पहुंचे हैं। लोग इंतजार कर रहे हैं। पंडाल में नारेबाजी भी हो रही है।

ज्ञात हो कि, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज महानदी के तट सक्ती के जेठा गांव के पावन धरती में विजय संकल्प शंखनाद महारैली में शामिल ग्रामीणों को बधाई। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे बीच पीएम मोदी मौजूद हैं।

हमारे बीच ऐसे पीएम मौजूद हैं जो 140 करोड़ भारतवासी को अपना परिवार मानते हुए दिन-रात काम कर रहे हैं। उनके सुख-दुख की चिंता भी करते हैं। महत्वपूर्ण चुनाव है। तीसरी बार हमें पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

बता दें कि, उनकी आमसभा के लिए मैदान को भव्य रूप से सजाया गया है। तीन डोम पंडाल और एक मंच तैयार किया गया है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर एसपी कार्यालय के समीप तीन हेलीपैड बनाया गया है। पंडाल के पास भी एक हेलीपैड बनाया गया है। वहीं एक हेलीपेड पहले से ही बना हुआ है।

यहां देखें LIVE Video-👇

https://twitter.com/BJP4CGState/status/1782696304021311965



दरअसल, कुल पांच हेलीपेड तैयार है। तीन डोम पंडाल में लगभग अस्सी हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। लोकसभा के प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल, जिले के प्रभारी मंत्री ओपी चौधरी और संभागीय प्रभारी अनुराग सिंह देव ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। वहीं सुरक्षा को लेकर जरूरी निर्देश दिए। जबकि सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

फिलहाल, चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के लिए जवान तैनात किए गए हैं। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर 12 विधानसभा का कलस्टर बनाया गया है। इसमें जांजगीर-चांपा लोकसभा के सभी आठ विधानसभा और रायगढ़ जिले के तीन विधानसभा और कोरबा जिले के एक विधानसभा शामिल है। सभी विधानसभा से लगभग दस – दस हजार कार्यकर्ता व आमजन की कार्यक्रम में भीड़ जुटाने का लक्ष्य है।