Latest:
local newsPopular NewsRecent NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीतीविविध

Raigarh Bas Accident : पोलिंग बूथ जाने के दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों से भरी बस का ब्रेक फेल हो जाने से पेड़ से टकरा कर दुर्घटना का शिकार…पढ़ें पूरी समाचार


धर्मजयगढ़/रायगढ़ :- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला आदिवासी अंचल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के धरमजयगढ़ तहसील के पोलिंग बूथ जाने के दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों से भरी बस का ब्रेक फेल हो जाने से पेड़ से टकरा कर दुर्घटना का शिकार होने का मामला सामने आया हैं।

जिसमें 30 से अधिक जवान घायल हो गए हैं।

दरअसल, धरमजयगढ़ अनुविभागीय क्षेत्र के कापू थाना अंतर्गत पोलिंग बूथ के लिए बस से केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों को ले जाया जा रहा था। इस दरम्यान चालहा मंदिर के पास नीचे स्थित घाट पर में एकाएक जवानों से भरी बस का ब्रेकफेल हो गया। बस के चालक जब तक बस को नियंत्रण में करता तब तक बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर पेड़ से जा टकराई।

फिलहाल, दुर्घटना के बाद जवानों से भरी बस होने के चलते किसी तरह की अफरा तफरी वाली स्थिति निर्मित नही हो पाई दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर तत्काल स्थानीय पुलिस और डायल 112 की टीम पहुंची और घायलों को स्थानीय धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल लेकर आई जहां सभी का उपचार जारी है।