Latest:
Event More NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्म

CG CRIME : कब तक छूपेगा, छुप नहीं पाया.! आखिरकार स्कूली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार…जगह बदल- बदलकर कर रहा…पढ़ें पूरी खबर

स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला…



लुंड्रा/अंबिकापुर :- छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जहां स्कूली छात्रा का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म किया था । घटना के बाद से आरोपी पुलिस को चकमा देकर लगातार छुप रहा था।

फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर किया है। मामला लुंड्रा थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक का नाम संदीप तुरी है। वह ग्राम आमगांव का निवासी है। बताया जा रहा है कि, 9 मार्च को पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि नौ मार्च की सुबह 11 बजे स्कूल के फादर फोन करके बोले कि उनकी बेटी को बैग स्कूल के गेट के पास फेंका हुआ है, और वह स्कूल नहीं आई। इस सूचना पर महिला अपने भांजा के साथ अपनी बेटी को खोजने निकली थी। स्कूल के पास दोपहर 2 बजे एक लड़का के साथ पीड़िता दिखी, वह लड़का पीड़िता को छोड़कर भाग गया। मां ने बेटी से पूछने पर उसने बताया कि, लगभग 7 बजे संदीप तुरी नाम का युवक मोटर सायकिल से स्कूल गेट के पास आया। छात्रा का बस्ता फेंक दिया और उसे जबरदस्ती डराते-धमकाते हुए करौली स्टोर रूम से कुछ दूर नहर के पास झाड़ी में ले गया। यहां मारने की धमकी देते हुए पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी पुलिस को दे रहा था चकमा

दरअसल, पीड़िता के चिल्लाने पर उसे मोटर सायकिल में बैठाकर स्कूल के पास छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी के बाद पीड़िता और उसकी मां थाना लुण्ड्रा पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराई गया। एसपी विजय अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लिया और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराई युवक की तलाश में जुट गए। तलाशी और जाँच के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, आरोपी कोरिया पटना, विश्रामपुर, प्रतापपुर, शंकरगढ़ बलरामपुर और अन्य संभावित जगहों पर छुपा हुआ है। लेकिन पुलिस के पहुंचने पर आरोपी संदीप बार-बार अपनी जगह बदल कर फरार होने में कामयाब हो जाता था। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि, ग्राम लाउ राजपुर में आरोपी छुपा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को पकड़ा लिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।