Latest:
local news

होली क्रास की प्रिंसिपल पर प्रताड़ित करने का आरोप…धरने पर बैठ गई छात्राएं…

जशपुर । वर्तमान भारत

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव(जशपुर) वर्तमान भारत!

प्रिंसिपल निर्मला खलखो बीटीआई प्रशिक्षणार्थी छात्राओं ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए,बीटीआई होली क्रॉस बुनियादी प्रशिक्षण केंद्र के सामने सैकड़ों छात्राओं ने आंदोलन शुरू कर दिया है !

छात्राओं का आरोप है कि उन्हें स्कूल की प्राचार्या द्वारा बेवजह कक्षा से बाहर खड़ा कर गाली गलौज किया जाता है! मामले में प्रशिक्षण प्रबंधक को छात्राओं द्वारा पूर्व में शिकायत करने के बावजूद भी उनकी शिकायत पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं होने की वजह से,उन्हें आंदोलन करने को विवश होना पड़ा है !परीक्षार्थियों का आरोप है कि उन्हें प्रिंसिपल निर्मला खलखो द्वारा प्रताड़ित करते हुए पढ़ाई के समय कमरे का बिजली बंद कर दी जाती है !जानकारी के अनुसार छात्राएं डीएलएड फर्स्ट ईयर,सेकंड ईयर की प्रशिक्षण ले रही हैं !जो पत्थलगांव बीटीआई होली क्रॉस बुनियादी प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण ले रही हैं !

आए दिन स्कूल के प्राचार्या द्वारा बेवजह प्रताड़ित करने से वह काफी दिनों से परेशान थी! उनका गुस्सा फूट पड़ा !आंदोलन करने स्कूल के बाहर पहुंचकर धरने पर बैठ गई !सूचना पर एसडीएम रामसिला लाल,तहसीलदार रामराज सिंह एवं नायब तहसीलदार पहुंचे..!