Latest:
local news

कलेक्टर और एसपी ने उत्कृष्ठ कार्य करने वाली महिला पुलिस कर्मियों, खिलाड़ियों और विद्यार्थियों का किया सम्मान …..अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर हेलमेट जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर किया गया रवाना …..

जशपुर । वर्तमान भारत ।

संजय गोस्वामी

महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आ रही है और प्रदेश के साथ देश का भी नाम रोशन कर रही हैं- कलेक्टर

बेटियों को अच्छी शिक्षा दे और उनके सपने जरूर पूरा करें-पुलिस अधीक्षक

जशपुरनगर 08 मार्च 2022/अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आज पुलिस लाईन जशपुर में पुलिस विभाग द्वारा विश्वास अभियान के तहत् महिला सुरक्षा हेतु प्रतिबद्ध महिला शक्ति सम्मान समारोह एवं हेलमेट जागरूकता रैली का आयोजन किया। कलेक्टर श्री रितेश कुमार अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने हेलमेट जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने सभी महिलाओं को अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।


कलेक्टर और एसपी ने पुलिस विभाग की ऐसे महिलाएं जिन्होंने जिले के विभिन्न थाना, चौकी, कंट्रोल रूम, चेक-पोस्ट में अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों को ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन करने वाली महिलाओं को प्रस्थिति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने पुलिस विभाग के ऐसे अधिकारी-कर्मचारी जिनके बच्चे 10वीं और 12वीं के प्रवीण सूची में आने वाले मेघावी विद्यार्थियों का भी प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया है। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रतिभा पाण्डेय, एसडीओपी श्री राजेन्द्र परिहार और पुलिस विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।


कलेक्टर ने अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आ रही है और प्रदेश के साथ देश का भी नाम रोशन कर रही हैं। आज महिलाएं खेल, सामाजिक, राजनैतिक, प्रशासनिक और सांस्कृतिक हर क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई हैं।
पुलिस अधीक्षक श्री विजय अग्रवाल ने अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज महिलाएं पुरूषों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर हर क्षेत्रों में आगे बढ़ रही हैं।

उन्होंने सभी पालकों से आग्रह किया कि अपनी बेटियों को अच्छी शिक्षा दे और उनके सपने जरूर पूरा करें।
पुलिस विभाग द्वारा आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बगीचा विकासखंड के पण्डरापाठ में महिला संबंधी अपराधों के संबंध में विश्वास अभियान के तहत् महिला सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम के प्रथम चरण का भी शुभारंभ किया गया है।