Latest:
ज्योतिष

23 मार्च 2022 राशिफल :आज इन 4 राशि वालों के कदम चूमेगी सफलता… धन और प्रमोशन मिलने की संभावना…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा !यार दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं !किसी अच्छी कंपनी से जॉब का आफर हो सकता है! मन प्रसन्न रहेगा !प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं! किसी मित्र के साथ अपना बात करके मन हल्का होगा !

वृष राशिफल

आज आपकी आर्थिक क्षेत्र में सुधार होगा !काम के अत्यधिक बोझ के कारण घरवालों को समय कम दे पाएंगे !प्रेम जीवन में परिस्थितियां अनुकूल होगी !अगर कोई कानूनी मामला लटका हुआ है तो वह आज पूरा हो सकता है!

मिथुन राशिफल

आज आपको अफवाहों से दूर रहना होगा !अन्यथा इससे आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है !आपके अंदर नई ऊर्जा का संचार होगा! व्यापार की दिशा में किए गए कार्य फलीभूत होंगे !मकान या वाहन खरीद सकते हैं !

कर्क राशिफल

अगर आज आप अपने करियर में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो यह सुनिश्चित कर ले! छोटे भाई बहनों से किसी चीज को लेकर मनमुटाव होने की संभावना है! अनुभवी लोगों से सलाह मशवरा से सहयोग भी प्राप्त होगा !

सिंह राशिफल

आज किसी दूसरे व्यक्ति से मुलाकात होगी !उनसे मिलकर आपको अच्छा महसूस होगा! आपके व्यापार में विस्तार होगा! धन संचय करने में सफल होंगे! यदि बैंक से लोन लेना चाह रहे हैं तो इसमें भी आपको सफलता मिल सकती है !

कन्या राशिफल

आज आपकी पराक्रम में वृद्धि होगी !आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा! विवाहित जीवन में जीवन साथी को किसी तरह की उपलब्धि मिल सकती है !नई नौकरी मिलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है!

तुला राशिफल

आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा !कामयाबी आपके कदम चुम सकती है !कार्यक्षेत्र में आपको बहुराष्ट्रीय कंपनी से जॉब का आफर मिल सकता है! आज अपने काम के तरीके में बदलाव होगा !

वृश्चिक राशिफल

आज आपको सौभाग्य का साथ मिलेगा !आर्थिक लाभ भी हो सकता है !परंतु आज धन खर्चा भी होगा !कार्य क्षेत्र में किसी तरह की कामयाबी होने की संभावना है! नए लोगों से संपर्क बनेगा! बच्ची की पढ़ाई को लेकर चिंता रह सकती है !

धनु राशिफल

आज आपकी आर्थिक क्षेत्र में तरक्की होगी !घर में सुख शांति का वातावरण रह सकता है! पिताजी से रिश्ते अच्छे होंगे !नई नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है !वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा !

मकर राशिफल

आज नए कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी !अनावश्यक खर्चों से बचना होगा !विद्यार्थियों को अपने गुरुओं का आशीर्वाद प्राप्त होगा! आज आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा !आज के दिन किसी को पैसे उधार देने से बचें !

कुंभ राशिफल

आज आपको धन की लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी! गलतफहमी के चलते अपने रिश्तो पर शक ना करें !आज किसी रहस्य को जाने की तीव्र इच्छा करेगी! भाग्य आपका साथ दे सकता है !

मीन राशिफल

आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है !संभव हो तो आज के दिन नया कार्य न करें! आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है! धन लाभ मिलने की संभावना है! धन का इस्तेमाल सही दिशा में करें.!