Latest:
local news

19 अप्रैल 2022 राशिफल : आज के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे … किसे मुनाफा किसे हानि… जाने आज का राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए सरप्राइस देने वाला हो सकता है! आपका कोई सपना हकीकत में पूरा हो सकता है !गूण विद्याओं को सीखने की उत्सुकता जागेगी! ससुराल पक्ष से कोई लाभ प्राप्त हो सकता है !और अचानक से आपको धन प्राप्त हो सकता है!

वृषभ राशिफल

आज आप अपने कार्य क्षेत्र में व्यस्त रहेंगे !जीवनसाथी की भावनाओं को समझें !और उसके बाद उसी के अनुरूप कार्य करें! कारोबार में परिस्थितियां सामान्य रहेगी !बिजनेस पार्टनर से मनमुटाव हो सकता है !

मिथुन राशिफल

आज आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं ,जो आपके लिए पहली बार होगा !कार्य क्षेत्र में आज आपको अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की सलाह दी जाती है !वह आप को नुकसान पहुंचा सकते हैं !खासकर गुप्त शत्रुओं से बच के रहें !

कर्क राशिफल

आज जल्दबाजी में किसी तरह का निर्णय लेना नुकसानदायक हो सकता है !यदि अविवाहित हैं तो शादी के लिए कोई रिश्ता आ सकता है !संतान अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे !यह देखकर आपको खुशी होगी !

सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए शुभ बीतेगा! नई प्रॉपर्टी कि खरीदने की संभावना है !मकान या वाहन खरीद सकते हैं !माता जी के आशीर्वाद से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है !परिवार में खुशियां बढ़ेंगे !कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है !

कन्या राशिफल

दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा! लेकिन शाम होते-होते कोई अच्छी सूचना मिल सकती है !आपके अंदर जोश और उत्साह भरपूर रहेगा !छोटे भाई बहनों से किसी चीज को लेकर मनमुटाव होने की संभावना है !

तुला राशिफल

आज आपके पास धन आएगा, परंतु आप अधिक खर्चे करेंगे !यदि बैंक से लोन लेना चाह रहे हैं तो उसमें भी आप को सफलता मिल सकती है !परिजनों के साथ खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे !आज आप कहीं घूमने जाने की प्लान बना सकते हैं !

वृश्चिक राशिफल

आज आपकी आमदनी के नए स्रोत बन सकते हैं !वैवाहिक जीवन में जीवन साथी को किसी तरह की उपलब्धि मिल सकती है! नई नौकरी मिलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है !कारोबार के लिए दिन अच्छा है !

धनु राशिफल

आज आप अपने कार्य को और भी कुशल और तीव्र करने के लिए तकनीक का सहारा लेंगे !निवेश सोच समझ कर करना होगा !बड़े आर्थिक फैसले लेते समय अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें !किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है !विदेश संबंधी योजनाएं सफल हो सकती है !

मकर राशिफल

आज आप अपने निजी जीवन में अकेलापन महसूस कर सकते हैं! धन मिलने की प्रबल संभावना है! कार्य क्षेत्र में किसी तरह की कामयाबी मिलने की संभावना है! सरकारी कामकाज पुरे होंगे और कार्य व्यापार में भी अच्छी सफलता पाएंगे !

कुंभ राशिफल

आज आपके पास पैसा तो आएगा परंतु वह खर्च हो जाएगा! आप बॉस को अपने कार्य से प्रभावित करेंगे !लोग आपके काम की सराहना करेंगे !पिताजी से रिश्ते अच्छे होंगे !यदि नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी !

मीन राशिफल

कुछ आकर्षक योजनाएं आपको अपनी ओर आकर्षित करेगी! आपके ज्ञान में भी वृद्धि होगी! विद्यार्थियों को अपने गुरुओं का आशीर्वाद प्राप्त होगा! किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा ले कर पुण्य का काम कर सकते हैं.!