Latest:
local news

जशपुर समाचार :युवकों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली …हालत चिंताजनक… निजी अस्पताल में भर्ती …

जशपुर। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़)! वर्तमान भारत! जिले के नारायणपुर थाना अंतर्गत मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने घर में घुसकर एक महिला को गोली मारकर फरार हो गए हैं !महिला के कनपटी में गोली लगी है ,जिसे चिंताजनक हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है! घटना की जानकारी के बाद पुलिस क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है !

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 5:40 बजे के लगभग गायलूंगा निवासी मोहिनी बाई के घर पर दो युवक पहुंचे थे !मोहिनी बाई कुछ समझ पाती ,इतने में एक युवक ने उसके सिर पर बंदूक तान दी और देखते ही देखते गोली चला दी !इस घटना में गोली मोहिनी बाई के कनपटी पर लगी है !उधर गोली चलने की आवाज से घर के लोग मौके पर पहुंचे !इस दौरान आरोपी मौके से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए!

आनन-फानन में घायल महिला को जशपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया !उधर घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे सहित पुलिस अफसर घटनास्थल पहुंचे !गोली कांड की जानकारी पर क्षेत्र में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है! पुलिस की प्राथमिक जांच में इस गोलीकांड की कोई खास वजह सामने नहीं आ पाई है !

आरोपियों ने किस बात को लेकर महिला के घर पहुंचकर इस वारदात को अंजाम दिया ,पुलिस के लिए विवेचना का विषय है !पुलिस का कहना है कि घायल महिला और उसके परिवार के बयान के बाद ही इस घटना का कारण और आरोपियों की मंशा स्पष्ट हो पाएगी! फिलहाल पुलिस ने गोली कांड के मामले में अज्ञात आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है..!