Latest:
Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीशिक्षा

Chhattisgarh News : मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- ‘नहीं बदला जाएगा स्वामी आत्मानंद स्कूलों का नाम’..’पीएमश्री स्कूलों में करेंगे अपग्रेड…पढ़ें पूरी खबर


रायपुर :- छत्तीसगढ़ में स्वामी आत्मानंद स्कूल का नाम बदलने को लेकर को कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कौन नाम बदल रहा है ?

यह क्या उनको आसमान से ये जानकारी मिली है। मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि शासकीय स्कूलों का कांग्रेस ने आत्मानंद स्कूल के नाम पर बंटाधार किया है। शासकीय स्कूलों की मान्यता खत्म कर दी थी, अब उनको पीएम श्री स्कूल के अंतर्गत लेकर उसके स्तर को और बढ़ाएंगे उनको सारी सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

दरअसल, वहीं कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देशहित से कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस तो अपने आला नेता और एक परिवार के हित में काम करती है। देश के खिलाफ बयान देने वालों के खिलाफ कांग्रेस कोई एक्शन नहीं लेती। इसलिए कई बार कांग्रेस का काम राष्ट्रद्रोह के समान होता है।

फिलहाल, साय सरकार में सांय सांय नहीं सन्नाटा है, विकास कार्य चौपट हो गया वाले कांग्रेस नेताओं के बयान पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि किसानों के खाते में 20 हजार आया। 2 साल का बोनस आया। 18 लाख आवास स्वीकृत हो गए। 35 किलो अनाज मिल रहा है। लोगों के घरों में नल लग गया है। यह सब काम सांय सांय हुआ है। कांग्रेस ने तो राय राय किया और अपना जेब भरने का काम किया है। विष्णु देव की सरकार ने तो 5 साल की गारंटी को 3 महीने में पूरा करके दिखाया है।