Latest:
local news

जशपुर समाचार :मदर्स डे पर बना घूमने का प्रोग्राम …पर यह हुआ जिंदगी का आखिरी सफर …जशपुर में भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत… बच्चों की हालत गंभीर

कुनकुरी (जशपुर)। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कुनकुरी (जशपुर)छत्तीसगढ़ !वर्तमान भारत !जशपुर की अग्रवाल परिवार ने सोचा ना था कि शनिवार की रात उनके लिए काली रात साबित होगी! वीकेंड होने के कारण परिवार ने सकून के साथ बाहर घूमने और खाने का प्रोग्राम बनाया लेकिन यह सफर उनका आखिरी सफर बन गया!

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में युगल दंपति की मौत हो गई है !2 बच्चों की हालत गंभीर बताया जा रहा है !जिन्हें रांची रेफर किया गया है! हादसा सलियाटोली में हुआ !तेज रफ्तार हाईवा ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी ,जिससे मौके पर ही सौरभ अग्रवाल की मौत हो गई !पत्नी की हालत गंभीर होने पर रांची रेफर किया जा रहा था ,इस दौरान रास्ते में ही मौत हो गई !

बताया जा रहा है कि कुनकुरी के कपड़ा व्यवसाई सौरभ अग्रवाल शनिवार को अपनी पत्नी व बच्चों के साथ ढाबे पर खाना खाकर वापस लौट रहे थे !इसी दौरान शलियाटोली के पास तेज रफ्तार हाईवा ने कार को सामने से टक्कर मार दी! टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के इंजन का हिस्सा ड्राइवर सीट तक जा घुसा!जिसमें सौरभ की मौत हो गई !

पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी और बच्चों को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया !इसी दौरान रास्ते में ही पत्नी की मौत हो गई !फिलहाल दोनों शवों को मच्य्रुरी रखवाया गया है !दोनों बच्चों की हालत गंभीर है !जिन्हें होली क्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था! हालात बिगड़ने के बाद उन्हें भी देर रात रांची रेफर किया गया है..!