Latest:
local news

प्राचार्य पर अश्लील हरकत का आरोप, छात्राएं बोलीं- वॉशरूम में आ जाते हैं

राजपुर | वर्तमान भारत ।

बलरामपुर जिले के राजपुर नवीन महाविद्यालय के छात्र-छात्राओ ने प्रभारी प्राचार्य बीके गर्ग पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री, उच्च शिक्षा सचिव, उच्च शिक्षा मंत्री, आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय, अपर संचालक सरगुजा संभाग, कलेक्टर व एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। आरोप है कि प्रभारी प्राचार्य डॉ. बीके गर्ग ने छात्र-छात्राओं के अध्ययन-अध्यापन में रुकावट पैदा की है। इससे छात्र-छात्राएं अपना कोर्स कम्पलीट नहीं कर रहे हैं।

किसी भी समय कक्षा में आकर अपना लेक्चर देने लगते हैं, लेक्चर में अपनी राजनीतिक कहानी सुनाई जाती है। प्राचार्य छात्राओं के वाशरूम में घुस जाते हैं। दिन में मीटिंग के बहाने 7-8 बजे रात तक कॉलेज में रोककर रखा जाता है। छात्राओं रविवार के दिन भी बुलाया जाता है। नहीं आने पर परीक्षा से वंचित करने व नाम काटने की धमकी दी जाती है। प्रभारी प्राचार्य बीके गर्ग का पक्ष जानने उनके मोबाइल पर कई बार संपर्क किया पर उनसे सम्पर्क नहीं हो सका।

शिकायत की होगी जांच

एसडीएम शशि कुमार चौधरी ने कहा कि छात्र -छात्राओं ने प्रभारी प्राचार्य बीके गर्ग के ख़िलाफ़ उच्च शिक्षा सचिव के नाम पर ज्ञापन सौंपा है। लोकल टीम गठित कर जांच कराई जाएगी उसके बाद दोषी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।