Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :प्राइवेट स्कूल के प्राचार्य पर छेड़छाड़,अश्लील हरकत का आरोप: आरोपी प्राचार्य हुआ गिरफ्तार…पढ़ें पूरी खबर

सूरजपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

सूरजपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। सूरजपुर मे एक प्राइवेट स्कूल के प्राचार्य पर दो नाबालिग स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़, अश्लील हरकत का आरोप लगा है ।घर वालों की शिकायत के पश्चात कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले को लेकर पीड़ित नाबालिग छात्राओं के घर वालों ने प्राइवेट स्कूल संचालक की चप्पलों से धुलाई, पिटाई भी कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है ।अपने 10 और 12 साल की स्कूली बच्चियों के साथ दो महिलाएं थाने पहुंची ।उनका आरोप यह था कि एक निजी स्कूल का प्राचार्य कमलेश्वर कुर्रे स्कूल में उनकी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत ,छेड़छाड़ करता है। घर वालों ने बताया कि उनकी बच्चियां विद्यालय से रोते -बिलखते हुए घर आईं और अपने साथ बीते हुए बात को बताईं। जिसके बाद बच्चियों की माता पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए विद्यालय गई, लेकिन उन्हें देखकर प्राचार्य भाग गया।

वही इस पूरे मामले को लेकर दिनभर थाने में गहमागहमी होता रहा ।वहीं शाम को पीड़ित बच्चियों के घरवालों का गुस्सा स्कूल संचालक के ऊपर बरस पड़ा। गुस्से से लिप्त परिजनों ने स्कूल संचालक के ऊपर चप्पलों से पिटाई की बरसात कर दी।

पीड़ित दोनों बच्चियों की माता ने अन्य स्कूल छात्राओं से मिली तो पता चला कि प्राचार्य कमलेश्वर कुर्रे अन्य कई स्कूली छात्राओं के साथ भी ऐसी अश्लील हरकत करता है । पीड़ित बच्चियों की माता ने स्कूली छात्राओं की बात को भी रिकॉर्ड किया और कोतवाली थाने पहुंची और लिखित में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।