Latest:
local news

शिक्षक समाचार: नशे में धुत शिक्षक ने स्कूल के गेट पर जड़ा ताला ,छात्रों से बोला – जाओ आज पढ़ाई नहीं होगी , पालकों को भी बोला अनाप – शनाप नहीं , पालकों ने वीडियो बनाकर भेजा अधिकारियों के पास , शिक्षक हुआ निलंबित

मानेद्रगढ़ । वर्तमान भारत ।

घटना बीते गुरुवार की है । कल यानी गुरुवार को प्रातः 9.30 खड़गवा ब्लॉक के कोड़ा संकुल में स्थित प्राइमरी स्कूल जरहाखुटा के शिक्षक जगन्नाथ सिंह नशे में धुत लड़खड़ाते हुए नंगे पांव स्कूल पहुंचे और स्कूल के गेट पर ताला जड़कर बच्चों से कहा, घर जाओ आज पढ़ाई नहीं होगी। वहीं शिक्षक के हंगामा करने की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन समझाने पहुंचे, तो उन्हें भी नशे में अनाप शनाप बोलने लगा। शिक्षक ने कहा कि वह शराब पीकर स्कूल आता है, तो इसमें गलत क्या है। उसने कभी किसी से कुछ गलत नहीं कहा। आगे बोला कि उसे किसी का डर नहीं है, हटा देंगे तो हटा दे, उसके पास बहुत रुपया है और दम भी… ग्रामीणों ने शिक्षक का वीडियो बनाया और शिक्षा विभाग के अफसरों को भेज दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि यहां स्कूल में शिक्षक शिक्षक जगन्नाथ सिंह आए दिन शराब के नशे में पहुंचता है। इसकी शिकायत पहले की गई है फिर भी शिक्षक आदत से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार सुबह 9.30 बजे शिक्षक नशे में लडख़ड़ाते हुए खाली पांव स्कूल पहुंचा और गेट पर ताला लगा दिया और बच्चों से बोला कि सब घर जाओ आज पढ़ाई नहीं होगी।

कलेक्टर ने शिक्षक को देर शाम किया निलंबित

कलेक्टर पीएस ध्रुव ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जानकारी मिली है, डीईओ ने प्रतिवेदन बनाकर भेजा। संबंधित शिक्षक के निलंबन की कार्रवाई की गई है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि स्कूल में दो शिक्षक पदस्थ हैं, मौके पर दूसरे शिक्षक की अनुपस्थित रही है, इसकी भी जांच करा रहे हैं।