Latest:
local news

कोरिया समाचार:भालू के हमले से बुजुर्ग ने मौके पर ही तोड़ा दम …पढ़ें पूरी खबर

मनेंद्रगढ़ । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कोरिया ।वर्तमान भारत ।वन मंडल मनेंद्रगढ़ के अंतर्गत आने वाले जनकपुर वन परीक्षेत्र मे गाय चराने जंगल ले गया हुआ ,बुजुर्ग ग्रामीण पर भालू ने आक्रमण कर दिया ।भालू के आक्रमण से गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले दिया है।

वन परीक्षेत्र जनकपुर के अंतर्गत आने वाले छीरहा में रहने वाला रामप्रसाद जंगल में गाय चराने ले गया हुआ था ।इसी दौरान अचानक भालू ने उस पर आक्रमण कर दिया ।भालू के आक्रमण से बुरी तरह लहूलुहान राम प्रसाद की मौके पर ही मृत्यु हो गई ।ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रामप्रसाद सुबह करीब 7:00 बजे गाय चराने पास के ही जंगल में ले गया था। इसी दौरान भालू ने उस पर आक्रमण कर दिया ।ज्यादा लहूलुहान हो जाने और ज्यादा खून बह जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों को जब इस घटना की जानकारी प्राप्त हुई ।तो वह जंगल पहुंचे। जहां रामप्रसाद का मृत पड़ा हुआ शव मिला ।घटनास्थल पर भालू के पंजे के निशान मिले हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि भालू के हमले से ही मृतक की जान गई है। घटना की सूचना मिलते ही जनकपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराया.।