Latest:
local news

नगर निगम के दवारा बनाया गया शापिंग काम्प्लेक्स शराबियों का अड्डा

रायगढ़ से रितेश सिदार की रिपोर्ट

रायगढ़ मैरीन ड्राइव मे नगर निगम द्वारा राजस्व आय में बढ़ोतरी के उद्देश्य से 25 दुकाने काम्प्लेक्स तो बना दिए लेकिन दुकानों की नीलामी को लेकर रुचि नहीं दिखाई जा रही है। लाखों रुपये की लागत वाले ये शापिंग काम्प्लेक्स वीरान हो रहे हैं। और रात के समय यह दुकाने शराबीयो का अड्डा बन जाता है जगह जगह पानी पाउच, शराब की सीसी, डिस्पोजल, लेस – कुरकुरे के पन्नी इस उधर बिखरे पड़े देखे जा सकते है.

जनता की गाढ़ी कमाई को विकास कार्यों में लगाने के नाम पर नगर निगम द्वारा इमारतों का निर्माण तो किया जा रहा है लेकिन अदूरदर्शिता के कारण इनका उपयोग नहीं हो पा रहा है। ऐसे ही कुछ शापिंग काम्प्लेक्स नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही को उजागर कर रहे हैं।

रायगढ़ जिले का एकमात्र मैरिन ड्राइव मे कुछ वर्ष पहले 25 दुकाने बनाई गई है बनाए गए शापिंग काम्प्लेक्स में आज तक रौनक नहीं लौट सकी। ऐसे में यहां दुकानों की नीलामी ही नहीं हो सकी। मैरिन ड्राइव मे बनी दुकाने खाली व खुली होने के कारण रात के समय पूरी तरह से मयखाना बन जाता है ।

जिससे नगर निगम प्रशासन पूरी तरह से अनजान है नगर निगम प्रशासन की लापरवाही के कारण यह दुकाने कबाड मे तब्दील होने मे समय नहीं लगेगा.