Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ समाचार : आखिर पुरंदेश्वरी ने सीएम बघेल को क्यों दिया श्राप ….मुख्यमंत्री के सर के हजार टुकड़े होने की बात उन्होंने क्यों कही ?…आइए जानते हैं ….

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

बेरोजगारी पर बीजेपी ने भूपेश सरकार को घेरा।कहा मुख्यमंत्री को श्राप है सच बोलेंगे तो, उनके सर हजारो टुकड़े में खंडित हो जाएगा ।

रायपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। भारतीय जनता पार्टी कि छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार पर 2018 में सत्ता में आने के बाद से युवाओं को रोजगार देने के झूठे दावे करने पर आरोप लगाया है

भाजपा नेता डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर राज्य में बेरोजगारी बढ़ने का आरोप लगाया है ।और कहा कि भूपेश बघेल जी को श्राप है कि यदि वह सच ,हकीकत बोलेंगे तो उनका सर हजारो टुकड़े में खंडित हो जाएगा ।इसलिए वह कभी भी सच नहीं बोलते हैं और हमेशा झूठ बोलते हैं ।पुरंदेश्वरी के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई है और उनसे माफी मांगने के लिए कहा है।

भाजपा नेता पुरंदेश्वरी ने दावा किया कि कांग्रेस ने एक निजी एजेंसी सेंटर फार मानिटरिंग इंडियन इकोनामी की एक रिपोर्ट हवाला देते हुए दावा किया है कि राज्य में बेरोजगारी दर सबसे कम है यदि ऐसा है ,तो सरकार द्वारा जारी 400 पदों पर भर्ती के लिए 20,000 आवेदन कैसे प्राप्त हुए ।हाल ही में जब भाजयुमो ने राज्य पर बेरोजगारी कैंप का आयोजन किया तो उसे बेरोजगार लोगों को 2,80 लाख आवेदन प्राप्त हुए।

वहीं भाजपा नेता पुरंदेश्वरी के बयान पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई है। और कहा है कि इस बयान के लिए माफी मांगे ।प्रदेश कार्य संचार विभाग के अध्यक्ष सुनील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा प्रभारी के बयान से छत्तीसगढ़ में पार्टी की लगातार हो रही हार की बौखलाहट साफ दिखने लगी है ।कांग्रेसी नेता ने कहा कि उनके बयानों ने असंवेदनशीलता और अमान्यता की सारी हदें तोड़ दी है। ऐसे में उनको जो अपनी बयान है उसको वापस लेना होगा।