Latest:
Event More NewsNatioal NewsNewsजुर्म

मासूम बच्ची बनी हवस का शिकार…स्कूल में मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखकर किया गया उस पर बलात्कार…पढ़ें पूरी समाचार

मासूम बच्ची बनी हवस का शिकार

स्कूल में मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखकर किया गया उस पर बलात्कार

गोंडा/उत्तर प्रदेश :- उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. हैरानी की बात तो ये है कि इस वारदात को महज 8 और 10 साल के बच्चों ने अंजाम दिया है. वो स्कूल में, जहां उनके माता-पिता ने पढ़ने के लिए भेजा था।

लेकिन उन दोनों ने पढ़ाई की बजाए मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखना शुरू कर दिया. इसके बाद उत्तेजना के वशीभूत होकर लंचब्रेक में एक पांच साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जयसवाल ने बताया कि बलात्कार की ये वारदात गोंडा जिले के किशोरी धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के निजी स्कूल में हुई है. शुक्रवार को प्राइमरी में पढ़ने वाली मासूम बच्ची लंचब्रेक में स्कूल परिसर में खेल रही थी. उसी समय 8 और 10 साल की उम्र के दो लड़के उसके पास आए. दोनों उसी स्कूल में पढ़ते हैं. दोनों उसे बहला फुसलाकर स्कूल के पीछे ले गए. वहां बारी-बारी से उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. डरी सहमी दर्द से कराहती पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची।

फिलहाल, एसपी ने बताया कि घर पहुंचने के बाद पीड़़ित बच्ची ने अपने परिवार को इस जघन्य घटना की जानकारी दी. परिजन उसे लेकर स्कूल में पहुंचे, लेकिन आरोप है कि प्रबंधन ने उन्हें वहां से भगा दिया. उनका कहना था कि वो लोग स्कूल को बदनाम करने के लिए झूठा आरोप लगा रहा हैं. इसके बाद परिजन थाने पहुंचे. उनकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. लड़की को शनिवार को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था. पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिगों को पकड़ लिया है।



पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो देखने के बाद अपराध करने की बात स्वीकार कर ली है. उनके मुताबिक, उन लोगों स्कूल में ही मोबाइल पर पहले अश्लील फिल्म देखी थी. उसके बाद वो लोग मासूम बच्ची को लेकर स्कूल के पीछे गए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद वो घर चले गए थे. वहां डरे सहमे हुए घर में छिपे हुए थे. पीड़िता ने उन दोनों की पहचान कर ली है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ जांच करने के बाद जुवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी. वहां से उनको बाल सुधार गृह भेजा जा सकता है.।

बता दें कि, इसी तरह एक वारदात यूपी के कासगंज जिले में सामने आई थी. यहां एक सगे भाई ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी नाबालिग बहन को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद वारदात के खुलासे के डर से उसका गला दबाकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ये वारदात जिले की पटियाली कोतवाली इलाके की है. यहां 3 फरवरी 2024 की आधी रात को 19 वर्षीय भाई ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद अपनी 17 वर्षीय सगी बहन के साथ रेप कर दिया।