ENTERTAINMENTजानकारीबॉलीवुडविविध

धर्मेंद्र- हेमा मालिनी की शादी को हुए 44 साल…ड्रीम गर्ल ने अपने ड्रीम मैन के लिए लिखा यह मैसेज…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



बालीवुड के मशहूर कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र आज यानी 2 मई को शादी की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर ड्रीम गर्ल ने एक प्यारा इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. हेमा ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी धर्मेंद्र के साथ कुछ पुरानी और कुछ अनदेखी तस्वीरें थीं.

https://www.instagram.com/reel/C6dCXLwIi5j/?utm_source=ig_web_copy_link



दरअसल, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आज हमारी 44वीं शादी की सालगिरह. इस सफर में दो खूबसूरत बेटियां और प्यारे नाती-नातिन है और हम प्यार भरी दुनिया में खोए हुए हैं!” हेमा ने कहा, “हमारे फैंस का प्यार और उनका समर्थन लगातार बरकरार है! मैं जीवन से और क्या मांग सकती हूं? जिंदगी में इस तरह के तोहफे के लिए भगवान को दिल से शुक्रिया.”


फिलहाल, धर्मेंद्र और हेमा ने लगभग 28 फिल्मों में एक-साथ काम किया है. वे पहली बार 1970 में ‘तुम हसीन मैं जवान’ के सेट पर मिले और प्यार हो गया. ‘तुम हसीन मैं जवान’ के बाद वे ‘नया जमाना’, ‘राजा जानी’, ‘सीता और गीता’, ‘शोले’, ‘चरस’, ‘जुगनू’, ‘आजाद’ और ‘दिल्लगी’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए. उनकी एक साथ आखिरी फिल्म ‘शिमला मिर्च’ थी जो 2020 में रिलीज हुई. इसमें हेमा ने टाइटल रोल निभाया और धर्मेंद्र ने कैमियो किया था.

बता दें कि, दोनों ने साल 1980 में आज ही के दिन शादी की थी. इस कपल की दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल. धर्मेंद्र की ये दूसरी शादी थी. उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं जिनसे उनके दो बेटे सनी और बॉबी देओल हैं. बता दें कि हाल में धर्मेंद्र के दोनों बेटे कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपनी फैमिली को लेकर कई बातें बताईं.