Latest:
छत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

MP CRIME : प्राइवेट हॉस्टल में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में CM मोहन यादव का सख्त एक्शन…SIT जांच के दिए आदेश…तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज…पढ़ें पूरी खबर



मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्राइवेट स्कूल में आठ साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ पॉक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। सीएम मोहन यादव ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का आदेश दिया है।

फिलहाल, पुलिस ने बुधवार को बताया कि वे घटना कब हुई थी यह जांच कर रहे हैं। एक प्राइवेट स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मिसरोद पुलिस स्टेशन इंचार्ज मनीष राज भदौरिया ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मंगलवार रात तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आरोपियों के नाम एफआईआर में दर्ज हैं, लेकिन उनकी पहचान की जा रही है। जब अधिकारी से पूछा गया कि क्या अपराध से पहले बच्ची को नशीला पदार्थ दिया गया था तो उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

दरअसल, बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट के बार में पुलिस ने बताया, “पीड़िता की मेडिकल जांच और बयान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।” इसके साथ ही, मामले के संबंध में सबूत जुटाने के लिए कई पुलिस टीमें गठित की गई हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या क्लिनिकल एग्जामिनेशन में बलात्कार की पुष्टि हुई है, तो उन्होंने जवाब दिया कि अभी रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोटें और सूजन है। हालांकि, विस्तृत जानकारी एग्जामिनेशन के बाद ही स्पष्ट होगी।

फिलहाल, CM मोहन यादव के आदेश के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की तारीख स्पष्ट नहीं होने के कारण स्कूल के हॉस्टल के सीसीटीवी फुटेज बरामद किए गए हैं। आरोपियों की पहचान के बाद, उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस मामले के जांच के लिए भी एसआईटी की गठन की है।