Latest:
Event More News

IPL 2023 Match 24 : आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला…जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी बैंगलोर…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

आईपीएल 2023 की 24वें मैच में आरसीबी और सीएसके की टीम का एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम पर मुकाबला होनी है। आरसीबी की टीम जीतकर यहां पहुंची है। जबकि चेन्नई को पिछले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सोमवार को यहां रॉयल चैलेंज बेंगलोर के विरुद्ध जब मैदान पर उतरेगी, तो उसकी नजरें बीच के ओवरों में रन गति बढ़ाने पर टिकी होंगी और साथ ही टीम को उम्मीद होगी कि घुटने की हल्की चोट के बावजूद उसके प्रेरणादायी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच में खेलेंगे।

अब तक उतार-चढ़ाव भरी अभियान के पश्चात दक्षिण भारत की 2 टीम जब चिन्नास्वामी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी, तो दोनों की नजरें अपना लय हासिल करने पर टिकी होंगी।

इस हफ्ते घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के दौरान धोनी को लड़खड़ाते हुए देखा गया था। जिससे आरसीबी के खिलाफ मैच में उनकी खेलना या ना खेलना को लेकर सवाल उठने लगे थे।

महेंद्र सिंह धोनी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे थे। लेकिन प्रभाव छोड़ने में सफल रहे, और उनकी टीम के पास अंतिम गेंद तक जीत दर्ज करने का मौका था।

टीम का गेंदबाजी विभाग भी चोटों से परेशान हैं। पहले दीपक चाहर बाहर हो गए और अब तेज गेंदबाज सिसांडा मगाला के भी कम से कम 2 हफ्ते बाहर रहने की आशंका है। स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के भी इस महीने के अंत तक ही पूर्ण फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरह आरसीबी का मध्यक्रम भी उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाया है। ग्लेन मैक्सवेल ने प्रभावी रन रेट से रन जुटाए हैं। लेकिन शाहबाज अहमद और महिपाल लोमरोर बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम है।

चेन्नई और आरसीबी का यह मैच शाम 7:30 बजे से एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू होगी।