Latest:
NewsPopular Newsछत्तीसगढ़जुर्म

ओह, ये है कलयुग की हत्यारिन पत्नी की खूनी खेल.! पत्नी ने पेट्रोल डालकर जलाया पति को जिंदा..जाने किस वजह से  पत्नी ने किया पति का हत्या…पढ़ें पूरी खबर



लैलूंगा/रायगढ़ :- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लिए लैलूंगा से एक चौंकाने वाली खबर है।
एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने अपने पति पर पेट्रोल डालकर मौत के घाट उतार दिया. इस खूनीकांड के बाद पुलिस ने हत्यारिन पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पूछताछ में उसने हत्या करने की प्लानिंग को लेकर जो खुलासा किया, उससे कानून के रखवाले भी हैरान रह गए. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला लैलूंगा का बताया जा रहा है. जहां नए बन रहे मकान के अंदर पुलिस को एक युवक की अधजली लाश मिली थी. घटना के बाद पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान राजू रजक निवासी इंदिरा नगर रायगढ़ के रूप में हुई. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के घर वालों से संपर्क किया तो मृतक के छोटे भाई कैलाश रजक ने बताया कि 6 फरवरी को अपने परिवार के साथ इंदिरा नगर लैलूंगा आया था. राजू शराब सेवन का आदी था. 8 फरवरी की रात भी शराब के नशे में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. उसके बाद रात में ही घर से निकल गए।

बता दें कि, उसके अगले दिन यानी 9 फरवरी को सुबह कैलाश रजक को पता चला कि इंदिरानगर में पवन मिंज के नए बन रहे मकान के अंदर भाई राजू का शव पड़ा है. मौके पर जाकर जब देखा तो राजू चित हालत में मरा पड़ा था. जिसके बाद पुलिस ने पति की हत्या के शक में पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया औऱ फिर उसने कत्ल की गुत्थी से पर्दा उठाते हुए जुर्म कबूल लिया।

फिलहाल, हत्यारिन पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति राजू एक्का शराब पीकर आए दिन झगड़ा और मारपीट करता था, जिससे तंग आकर उसने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. हत्या की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद राजू को गांव जाने के बहाने घर से इंदिरा नगर में बन रहे नए मकान में लेकर गई. फिर सोने के बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया है।