Latest:
local newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीतीविविध

Loksabha Election 2024 : जशपुर के आरा में मतदान करने गए 8 ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने किया हमला…घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती… पढ़ें पूरी खबर


जशपुर :- छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को जारी है। इसमें रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, सरगुजा, जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में वोट डाले जा रहे हैं।

बता दें कि, मतदाता बड़े ही उत्साह के मतदान कर रहें। इस दौरान जशपुर जिले के आरा मतदान केंद्र में ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 8 ग्रामीणों घायल हो गए। इसके बाद सभी घायल ग्रामीणों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। जशपुर विधायक घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे।



मतदाताओं में काफी उत्साह

वहीं, जशपुर जिले के सभी मतदान केंद्रों में शांतिपूर्ण माहौल में मतदान शुरू हुआ। मतदाताओं में वोटिंग को लेकर भारी उत्साह है। मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भीड़ उमड़ी है और लंबी-लंबी लाइनें लगी हैं। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और सुरक्षा बल नजर रखे हुए हैं। प्रशासनिक अधिकारी भी लगातार मतदान केंद्रों पर नजर रखे हुए हैं।

मतदान के लिए भारी संख्या में लाइन लगी
धूप से बचने सुबह से पहुंचे मतदाता



दरअसल, इधर तीसरे चरण में 7 सीटों पर वोटिंग के लिए सुबह से मतदान केंद्रों में लोगों की भारी संख्या में लाइन लगी हुई है। दोपहर की धूप और लंबी लाइन से बचने के लिए मतदाता सुबह से वोट डालने के लिए अपने-अपने मतदान केंद्र में पहुंच गए हैं। इसी बीच रायपुर के दुर्गा कॉलेज में स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 125 में EVM में तकनीकी खराबी की वजह वोटिंग पर रोक लगा दी गई है।

फिलहाल, जशपुर में 80 साल की वृद्ध वोट करने पहुंची। मतदान को लेकर वो काफी उत्साहित में दिखाई दी।