Latest:
Natioal NewsPopular NewsTrending NewsWorldजानकारीविविधसंपादकीय

विश्व की पोर्नस्टार : गंदा है पर धंधा है ये… दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत पोर्न एक्ट्रेस…करोड़ों नहीं, अरबों में है इनकी कमाई…जाने उनकी पूरी डिटेल्स व देखें फोटोज…पढ़ें पूरी खबर


न्यूयार्क :- जिस तरह हॉलीबुड हो या बॉलीबुड में खूबसूरत ऐक्ट्रेस की टॉप लिस्ट तैयार की जाती है। (Top 10 Beautiful Pornstars Pics) ठीक वैसे ही एडल्ट फिल्मों की भी कहानी हैं। बात करे तो इस क्षेत्र में भी कुछ टॉप फीमेल पोर्न स्टार की लिस्ट तैयार की गयी है।

जो वर्ल्डवाइड लेबल पर तैयार की गयी गई है। इन स्टार्स की कमाई आज लाखों या करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों में भी हैं।

अमेरिका की एक एजेंसी ने दुनिया भर की पोर्न एक्ट्रेस पर एक सर्वे किया है। सर्वे के बाद टॉप 10 मोस्ट पॉपुलर पोर्न एक्ट्रेस की एक सूची तैयार की गई है। (Top 10 Beautiful Pornstars Pics) इसमें टॉप पर अमेरिका की टोरी ब्लैक और दसवीं पायदान पर भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन है। आइये देखतें हैं लिस्ट।

टोरी ब्लैक



लिस्ट में पहले पायदान पर जगह बनाने वाली टोरी ब्लैक ने अपने कैरियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में फ्लोरिडा में की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरेंट्स उसपर तब नौकरी का दबाव बना रहे थे।

मिया खलीफा



एलेक्सिस अमेरिकन एवीएन अवार्ड विजेता है। वह एक अच्छी डायरेक्टर होने के साथ ही एक अच्छी डांसर भी है। 25 मई 1985 को जन्मी एलेक्सिस करीब 5 फुट 8 इंच लंबी है।

ब्रेंडी लव



लव का असली नाम ट्रेसी लिन लिवरमोर है। वह दो मल्टीमीडिया कंपनियों की चीफ फाइनेंसियल अफसर भी है। उन्होंने जून 2004 में खुद की वेबसाइट ब्रेंडी लव डॉट कॉम के नाम से शुरू की थी।

मिया मालकोवा


13 जुलाई 1992 को जन्मी करीब 5 फुट 7 इंच लंबी अमेरिकन पोर्न स्टार मिया मालकोवा कभी अपनी पैरेंट कंपनी माइंडट्री के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर परफॉर्म करती थी।

लीजा एन



10 फरवरी 1993 को बेरूत में जन्मी मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वर्ष 2000 में मियां खलीफा अमेरिका आई और यहां पर व्हाटा बर्गर में काम करने लगीं।

एलेक्सिस टेक्सस



लीजा कभी बताैर टैलेंट एजेंट और डायरेक्टर के रूप में काम किया करती थी। उसने अपना एक डे स्पा सेंटर भी शुरू किया था।

डैनी डेनियल्स

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले डेनियल आर्ट स्कूल में जाती थी। उसने 2 साल आर्ट स्कूल में गुजारे हैं। अपने आर्ट स्कूल का कर्ज चुकाने के लिए उसने स्ट्रिपिंग शुरू कर दी थी।

मैडिसन लेवी

14 जून 1989 को जर्मनी में पैदा हुई मैडिसन का परिवार उनके जन्म के बाद टेक्सास में जाकर बस गया। 2007 में वह कैलिफोर्निया चली गई और फास्ट फूड चेन इन एन आउट बर्गर में काम करने लगी।

सनी लियोन



सनी का जन्म एक कनाडाई सिख परिवार में हुआ था। उसका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

साशा ग्रे

कैलिफोर्निया में जन्मी ग्रे के पिता एक मैकेनिक थे और मां जॉब करती थीं। साशा जब 5 साल की थी तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वर्ष 2000 में उनकी मां ने दूसरी शादी कर ली।