Latest:
Natioal Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीतीविविध

Loksabha Election 2024 : जशपुर में वोट डालने पोलिंग बूथ आए बुजुर्ग की मतदान से पहले हुई मौत…लाइन में खड़े कर देने की वजह से आई चक्कर…पढ़ें पूरी खबर



जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिला अंतर्गत मतदान केंद्र क्रमांक 303 जामटोली में एक बुजुर्ग की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा बुजुर्ग मतदान देने मौके पर पहुंच गया था।

दरअसल, इस दौरान अचानक तबियत बिगड़ने से उसकी पोलिंग बूथ पर ही मौत हो गई। ज्ञात हो कि जशपुर विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत मतदान केंद्र क्रमांक 303 में जरतियूस टोप्पो नामक बुजुर्ग अपने पुत्र के साथ मोटरसाइकल में सवार हो मतदान केंद्र पहुंचा था।

फिलहाल, यहां भीड़ ज्यादा होने के कारण बुजुर्ग कतार में खड़ा हो अपनी बारी का प्रतीक्षा कर रहा था। तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और चक्कर आने से अचेत हो जमीन पर गिर पड़ा। यहां चुनाव में लगे ड्यूटी में तैनात जवानों और प्रशासनिक अमला के द्वारा बुजुर्ग पर पानी छींटा गया लेकिन तब तक बुजुर्ग की स्थिति काफी नाजुक हो जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मतदान कर्मियो के द्वारा मृत बुजुर्ग को अन्यत्र कमरे में लेटाया गया है, वहीं स्वास्थ अमला एंबुलेस के साथ मौके पर पहुंच आगे की कार्यवाही में जुटा है।