Latest:
Event More NewsNewsPopular Newsछत्तीसगढ़

CM विष्णुदेव साय ने कांसाबेल-पत्थलगांव सड़क मार्ग के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण…संबंधित अफसरों को दिए कड़े निर्देश..कहा- ‘गुणवत्ता के साथ-साथ समय सीमा पर पूर्ण  किया जाए’..पढ़ें पूरी खबर



जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने जशपुर में एक सड़क के निर्माण कार्य की धीमी गति से होने के कारण सीएम विष्णु देव साय भड़क गए. उन्होंने अफसरों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि इस काम को जल्द से जल्द पूरा करें।

ऐसा नहीं किया, तो जिम्मेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. इतना ही नहीं CM ने सड़क निर्माण की धीमी गति पर पूर्व सरकार को भी घेरा।

5 सालों में भी काम पूरा नहीं

दरअसल, जशपुर जिले के कांसाबेल से पत्थलगांव के लिए सड़क निर्माण का काम चल रहा है. करोड़ों की लागत से हो रहे इस काम की गति इतनी धीमी है कि 5 सालों में भी काम पूरा नहीं हो पाया है. ऐसे में क्षेत्र के लोग काफी परेशान हैं. सीएम विष्णु देव साय अपने गृह जिले जशपुर (Jashpur) के प्रवास पर थे. मुड़ा टोली से बगिया आते समय कांसाबेल से पत्थलगांव मार्ग के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और सबंधित अफसर को कड़े निर्देश दिए कि सड़क निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूरा कराया जाए।

कार्यपालन अभियंता जिम्मेदार माने जाएंगे

मुख्यमंत्री ने इस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह सड़क पिछले 5 सालों से नहीं बन पाई है. पूर्व सरकार और क्रियान्वयन एजेंसी के कारण यह काम बहुत धीमी गति से चल रहा है. उन्होंने कहा कि जनता को सड़क के हालात के कारण काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कार्यपालन अभियंता को जनता के हित में कार्य करने और सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के संबंध में निर्माण एजेंसी से बात कर काम को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए . मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्य में विलंब के लिए कार्यपालन अभियंता जिम्मेदार माने जाएंगे।