Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ समाचार: केंद्रीय गृह मंत्री का छत्तीसगढ़ दौरा…एनआईए के नए भवन का करेंगे शुभारंभ…तीजा पोरा तिहार में शामिल होने को भूपेश बघेल ने किया आमंत्रण…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर आ रहे हैं। शाह केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए के नए भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही रायपुर साइंस कॉलेज के दिन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में मोदी@ 20 किताब पर आयोजित सेमिनार में भी शामिल होंगे। सीएम भूपेश बघेल ने अमित शाह को रायपुर सीएम निवास में आयोजित तीजा पोरा तिहार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 2:05 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सीधा नया रायपुर की सेक्टर 24 में बनी एनआईए के प्रदेश मुख्यालय भवन पहुंचेंगे। 2:30 बजे से 3:30 बजे तक एनआईए के प्रदेश मुख्यालय नया रायपुर के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। शाम 4:00 बजे साइंस कॉलेज के दिन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम मोदी@ पर केंद्रित किताब पर चर्चा करेंगे ।5:30 बजे केंद्रीय गृह मंत्री दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम से भाजपा कुशाभाऊ ठाकरे प्रदेश कार्यालय जाएंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात और चर्चा करेंगे ।शाम 7:20 बजे रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

साथ ही छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह को तीजा पोरा तिहार में शामिल होने को आमंत्रित किया है।