Latest:
local news

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरमकेला के बीपीएम द्वारा अपने ही विभाग के महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी करने के मामले में एफआईआर हुआ दर्ज

रायगढ़ से आशीष यादव की रिपोर्ट

बरमकेला:-रायगढ़ जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरमकेला में पदस्थ बीपीएम केशव प्रसाद जायसवाल के खिलाफ उपस्वास्थ्य केन्द्र हिर्री में पदस्थ महिला कर्मचारी द्वारा थाना मे उपस्थित होकर एक लिखित आवेदन पत्र पेश की गई है इसलिए उक्त आवेदन पत्र का अवलोकन करने पर धारा 354, 509 भादवि का अपराध घटित होना पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।
पिडिता ने अनावेदक बीपीएम केशव प्रसाद जायसवाल सीएचसी बरमकेला के खिलाफ छेड़खानी के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है……. उक्त मामले में सीएचओ महिलाकर्मी द्वारा महामारी में कार्य कर रही थी कि बीपीएम केशव प्रसाद जायसवाल के द्वारा उनके मोबाईल नं. पर काल करके जानकारी मांगा गया, जिस पर
पिडिता द्वारा रिसोरा एवं मसानकुड़ा में मरिजों की ईलाज की जानकारी दिया जिसमें कुल 06 मरीज थे जिसमें से एक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरमकेला रिफर किया गया है तब बीपीएम केशव प्रसाद जायसवाल के द्वारा मुझे कहा गया कि आप आज की लेटेस्ट जानकारी गलत बताई हो।जिससे पिडिता को सीएचसी बरमकेला में मिलने को बुलाये।जिस कारण नियमानुसार एवं मेरे विभागीय उच्चाधिकारी होने के नाते मैं उनसे मिलने सीएचसी बरमकेला के पिछे उनके शासकीय निवास कमरे में समय लगभग सायं 06/00 बजे गई,तो उनके कमरे के पिछे तरफ से छेडखानी किया गया।

उक्त मामले में प्रार्थीया का आवेदन स्वीकार कर उक्त संबंध में उचित कार्यवाही कर विवेचना मे लिया गया है परंतु इस मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। बहरहाल इस मामले को लेकर आम नागरिकों से लेकर राजनैतिक गलियारों में काफी चर्चा हो रही है कि आखिर क्या इस घटनाक्रम को लेकर अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई है……? यह देखना दिलचस्प होगा…..?