Latest:
local news

पुलिस की निष्क्रियता को लेकर भाजपा ने सरिया थाने में प्रदर्शन किया…

रायगढ़ से आशीष यादव की रिपोर्ट

सरिया:- नगर में बढ़ती आपराधिक मामलों को लेकर भाजपा ने आज एक बार फिर सरिया थाने में पुलिस की निष्क्रियता को लेकर प्रदर्शन किया, भाजपा पदाधिकारियों का आरोप है कि पुलिस आपराधियों के साथ सांठगांठ कर उन्हें प्रश्रय दे रहे हैं. भाजपा ने आज सुबह 12 बजे रैली निकालकर सरिया थाना पहुंची और थाना प्रभारी किरण गुप्ता से चर्चा के बाद जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया! भाजपा का आरोप है कि सरिया पुलिस आपराधियों को सहयोग प्रदान कर रहा है .जिसके कारण आज थाना पहुंचकर हम लोग पुलिस की निष्क्रियता को लेकर प्रदर्शन किया है इस दौरान थाना प्रभारी ने हमें आश्वासन दिया है कि 24 घंटे के बाद चोरी की घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को जांच रिपोर्ट सौंपी जाएगी!

थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अपना प्रदर्शन खत्म किया .बताया जाता है कि सरिया थाना से लगे हुए ग्राम पंचायत कंचनपुर में शासकीय संपत्ति की चोरी की रिपोर्ट सरपंच द्वारा दर्ज करा दी गई है लेकिन अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं होने पर भाजपा ने सरिया थाने पहुंचकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया!!

वर्जन
सरिया थाने में चोरी की कई रिपोर्ट है दो तीन रिपोर्ट है चोरी के लेकिन चोरों के ऊपर कार्यवाही नहीं हो रही है कंचनपुर के मामले में प्रमाणित हो चुका है गांव वालों ने बयान दिया कि अमन को चोरी करते हुए देखे हैं समान को बाइक में लोड करते हुए देखे हैं! रिपोर्ट हुई बयान हो चुका मगर कार्यवाही नहीं हो रही सरकारी संपत्ति की चोरी का मामला हो या सरस्वती शिशु मंदिर में चोरी का मामला किसी भी चोरी में कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है! भूपेश बघेल की सरकार में चोरों को संरक्षण मिल रहा है!!

जगन्नाथ पाणिग्राही (भाजपा नेता)

वर्जन:-
कंचनपुर के सरपंच ने चोरी की रिपोर्ट लिखित आवेदन दिया था मैंने उस आवेदन की जांच किया है और जांच रिपोर्ट बनाकर कर एसडीओपी को भेज दिया है रिपोर्ट करता द्वारा कार्यवाही की मांग की गई है मेरे द्वारा भेजे गए जांच रिपोर्ट के आधार पर उच्चाधिकारियों का जो भी निर्देश आएगा आगे की कार्यवाही की जावेगी!!

 किरण गुप्ता

(थाना प्रभारी सरिया)