Latest:
local news

जशपुर समाचार : पटाखों की बारूद निकाल बम निर्मित करके ईट भट्ठा चिमनी को अज्ञात आरोपियों ने किया क्षतिग्रस्त…बस और घर को भी बम से उड़ाने की धमकी…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर। वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा

शबदमुंडा/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के डोकड़ा चौकी के अंतर्गत शबदमुंडा (प्रधान टोली) गांव में दीपावली के पटाखे से बारूद निकालकर सुतली बम निर्मित करके ईट भट्टा की चिमनी को अज्ञात आरोपियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना को अंजाम देने के पश्चात अज्ञात आरोपियों ने भट्ठा मालिक को मोबाइल में मैसेज भेज कर उसके बस और घर को भी बम से उड़ाने की धमकी दी।

ईट भट्ठा मालिक बसंत वर्मा ने बताया कि दीपावली के दिन 24 अक्टूबर को मोबाइल पर एक मैसेज आया ।जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने दावा किया था कि 22 और 23 अक्टूबर के दरमियान उसने ही उसके ईट भट्टे चिमनी को क्षतिग्रस्त किया है ।इस मैसेज में आरोपी ने मेरे द्वारा संचालित यात्री बस और मेरे घर में भी बम लगाने का दावा किया था।

रिपोर्ट पर कांसाबेल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 427, 435 तथा 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी गई है ।दोकड़ा चौकी प्रभारी आभास मिंज ने बताया कि एसपी डी रविशंकर के निर्देशानुसार मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। साइबर सेल के द्वारा मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने की बावजूद भी आरोपियों ने बसंत वर्मा से किसी भी चीज की मांग नहीं की है। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है ।और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द ही अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।