Latest:
local news

बिग ब्रेकिंग जशपुर : अंतरराज्यीय गांजा तस्करों का पर्दाफाश…9 लाख के गांजे के साथ चार तस्कर गिरफ्तार…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के जशपुर पुलिस ने सोमवार को गांजा तस्करी पर बड़ी कार्यवाही करते हुए लग्जरी कार होंडा अमेज से गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है ।थाना तपकरा पुलिस ने उड़ीसा छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर नामनी चेक पोस्ट में लगातार कार्यवाही कर रही है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ -उड़ीसा बॉर्डर पर लवाकेरा चेक पोस्ट एवं नामनी चेक पोस्ट में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने हेतु 24 घंटे दिन रात वाहनों की चेकिंग की जा रही है। सोमवार को तड़के तपकरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की होंडा अमेज कार क्रमांक यूपी 32 एमएम 8032 में कुछ लोग भारी मात्रा में गांजा रखकर बेचने हेतु उड़ीसा की ओर से उत्तर प्रदेश की ओर बनडेगा -उपरकछार- सिंगीबहार रोड से जाने वाले हैं।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस सतर्क हो गई और नामनी पुलिस चेक पोस्ट पर रोका गया ।जिसमें 4 व्यक्ति सवार थे। पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो वाहन की डिक्की में तथा बीच सीट में बड़े-बड़े चार बैग में कुल 56 पैकेट मादक पदार्थ गांजा मिला ।मिले गांजे का कुल वजन 90 किलो 160 ग्राम हुआ ।जिसकी कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है ।पुलिस ने गांजा और तस्करी में उपयोग कार को ज़ब्त कर लिया है ।वहीं आरोपियों के विरुद्ध धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।