Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स के द्वारा अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस के अवसर पर देश के सबसे शिक्षित पड़ियाल गांव की सफलता पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शुरुआत की गई…. मदारी आर्ट्स का कार्य प्रशंसनीय- विक्रम वर्मा (पूर्व राज्यसभा सदस्य) धार

वर्तमान भारत । Entertainment

अंबिकापुर ।मुंबई–सार्थक एवं संदेश परक फिल्म निर्माण के लिए सुप्रसिद्ध मदारी आर्ट्स के द्वारा आज अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस के अवसर पर लेखक/ निर्देशक गोविंद मिश्र एवं निर्माता अभिषेक गुप्ता के द्वारा मध्य प्रदेश के धार जिले के कुक्षी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिक्षित एवं आदिवासी बाहुल्य पडियाल गांव की सफलता पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शुरुआत राज्यसभा के पूर्व सदस्य एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विक्रम वर्मा जी के साथ शुरू की गई। इस अवसर पर विक्रम वर्मा जी ने कहा कि पडियाल गांव को देश का आदर्श गांव घोषित किया जाना चाहिए।


इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया की भारत देश लगभग 6 लाख गांव और ढाई लाख से ज्यादा पंचायतों का देश है जिसमें मध्य प्रदेश के धार जिले का पडियाल गांव जोकि आदिवासी गांव है इस गांव में 100 से ज्यादा डॉक्टर 200 से ज्यादा गजटेड ऑफिसर और हर घर से सरकारी नौकरी में लोग कार्यरत हैं ।


आनंद ने अभी बताया की देश के सबसे शिक्षित पंचायत गांव की तलाश करने में हमारी रिसर्च टीम को 3 वर्ष से ज्यादा का समय लग गया इस गांव की सफलता पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म के माध्यम से हम इसे देश-विदेश में प्रचारित करना चाहते हैं। आज शूटिंग के प्रथम दिवस धार जिले के विभिन्न स्थलों कलेक्ट्रेट परिसर,पुलिस अधीक्षक कार्यालय, स्कूल/ कॉलेज, बस स्टैंड, हाईवे सहित कई स्थानों पर की गई। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शूटिंग पडियाल गांव, कुच्छी, भोपाल, दिल्ली में भी की जाएगी।