Latest:
local news

Jaspur Crime News : बगीचा कब्रिस्तान के समीप मिला खून से लथपथ युवक की लाश…आधार कार्ड से हुआ ये पहचान…पढ़ें पूरी खबर

बगीचा। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

बगीचा /जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत जिले के बगीचा विकासखंड के कब्रिस्तान के समीप धान की खेत में शनिवार 24 सितंबर 2022 को भोर को एक अज्ञात युवक का शव मिला ।लाश बुरी तरह खून से सराबोर थी और जिस्म के कई जगह गंभीर चोट के चिह्न थे ।लाश की पहचान जशपुर की झरगांव का रहने वाला अंकित टोप्पो (28 वर्ष )आत्मज फ्रांसिस टोप्पो के रूप में किया गया। मृतक अंकित टोप्पो जशपुर से करीब 10 किलोमीटर दूर झरगांव का रहने वाला था ।पर उसका लाश बगीचा विकासखंड के कब्रिस्तान के पास मिला है जो झरगांव से लगभग 120 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस को जानकारी मिला कि अंकित आस्ता में रहकर पढ़ाई करता था।

वह युवक बगीचा कैसे में पहुंच गया? और किसके मिलने पहुंचा था? और उसकी कत्ल किसने किया होगा? तथा किस हथियार से उस पर घातक हमला कर कत्ल किया गया है? क़त्ल की आखिर वजह क्या रही होगी? इसका पता अभी तक चल नहीं पाया है ।जांच पड़ताल किया जा रहा है।

बगीचा थाना प्रभारी आर एस पैकरा के अनुसार पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।जांच के लिए जशपुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है ।लाश का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है ।फॉरेंसिक की टीम को घटनास्थल से अहम सुराग मिले हैं।

दिनभर युवक की लाश घटनास्थल पर ही पड़ा रहा ।लाश के पास से पुलिस को उसका आधार कार्ड प्राप्त हुआ था ।जिससे उसकी पहचान की जा सकी थी। पर पुख्ता पहचान के लिए मृतक के माता पिता को बुलाया गया है ।झरगांव से मृतक के माता-पिता और परिवार वाले शाम करीब 5:00 बजे पहुंचे ।मृतक के पिता ने बताया कि उन्हें भी पता नहीं है कि वह बगीचा कैसे पहुंच गया। किससे मिलने आया था। इसका हत्या किसने कर दिया ?

घटनास्थल से पुलिस को मृतक का मोबाइल तक नहीं मिला ।मृतक के कपड़े भी लाश से कुछ दूरी पर प्राप्त हुए हैं ।हत्या करने वाले ने पहले पूरी तरह से उसकी पिटाई की है और फिर कई बार हथियार से वार कर उसकी कत्ल कर दिया है।

News Updating…