Latest:
local news

Chhattisgarh Crime News : आदिवासी नाबालिग से गैंगरेप…दरिंदों ने की वहसीपन की सारी हदें पार…महीनों तक करते रहे बलात्कार…पढ़ें पूरी समाचार

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

अंबिकापुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।प्रदेश के सूरजपुर जिले में आदिवासी नाबालिक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप के इस मामले में 8 दरिंदे बदमाश शामिल बताए गए हैं। जिसमें से दो नाबालिग दरिंदा बदमाश भी शामिल है। जानकारी के अनुसार इन बदमाश आरोपियों ने 4 महीनों तक आदिवासी नाबालिग लड़की से लगातार दूसरा दुष्कर्म करते रहे। जिसके कारण आदिवासी नाबालिक लड़की 8 महीने की गर्भवती है।

यह सारी मामला सूरजपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है । 8 बदमाशों ने एक आदिवासी नाबालिग लड़की से बलात्कार किया था ।जिसके बाद अब वह 8 महीने की गर्भवती ठहर गई है ।फिलहाल पुलिस ने सभी बदमाश आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।पुलिस ने दो नाबालिक बदमाश सहित 5 बदमाश आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह सारी मामला दिसंबर 2021 का है ।पीड़ित नाबालिग आदिवासी लड़की के मोहल्ले में दो आरोपी एक निजी मकान की पुताई का कार्य कर रहे थे ।इसी दौरान पीड़िता नाबालिक से इन दोनों आरोपियों का जान परिचय हुआ था ।कुछ दिन पश्चात इन दोनों आरोपियों ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर नगर की रिंग रोड पर बुलाया ।साथ ही अपने 6 दोस्तों को भी बुलाकर नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक रेप किया। बदमाश आरोपियों ने घटना की जानकारी देने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी ।आरोपियों के द्वारा इस घिनौना अपराध को दिसंबर से मार्च 2022 तक अंजाम दिया गया था ।जब नाबालिक लड़की ने आरोपियों को बताया कि वह 8 महीने की गर्भवती है ।उसके बाद बदमाश आरोपियों ने पीड़िता से मिलना जुलना बंद कर दिया।

अब नाबालिग पीड़िता के पेट में 8 महीने का गर्भ ठहरा हुआ है ।और घर वालों के द्वारा पूछा गया तब उसने पूरी घटना अपने परिवार वालों को आप बीती सुनाइ। इसके बाद परिजनों ने आदिम जाति कल्याण थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई ।शिकायत के आधार पर पुलिस ने सभी 8 आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट, एक्टो सिटी एक्ट और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर 2 नाबालिग सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।अन्य 3 आरोपियों की खोजबीन जारी है।