Latest:
local news

मान. संसदीय सचिव चिंतामणी महाराज का जनसंपर्क कार्यक्रम में ग्रामीणजन के चेहरे में खुशी

सामरी । वर्तमान भारत ।

कुसमी से अमित सिंह की रिपोर्ट

सामरी : संसदीय सचिव माननीय श्री चिंतामणि महराज जी आपके विधायक आपके द्वार में आम जनता को कर रहे हैं संबोधित। इस मौके पर उन्होंने कहा – मैं देखने आया हूँ कि लोगों तक हमारी योजनाओं का लाभ कितना पहुंच रहा है या नहीं। ग्राम गोपातू और आसपास के गांवों से लोग बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

किसान – गेंदा,बिरेंद,खोदरा, ग्राम गोपातू में संसदीय सचिव चिंतामणि महराज जी को बताया – मेरा लाख रूपये का कर्जा माफ हुआ है। इस पैसे से मेरी आर्थिक स्तिथि में बदलाव आया है।साथ ही सभी ने क़िसानो ने ज़मीन बँटवारा,नामांतरण आदि जैसे माँग को लेकर माँग भी रखी जिसे जल्द जल्द पूरा करवाने को अस्वस्त किया ।

साथ ही संसदीय सचिव चिंतामणि महराज जी ने माननीय मुख्यमंत्री जी के योजनाओं की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि अब किसानों का ट्रैक्टर लोन न चुका पाने की वजह से जब्त नहीं हो रहा है। किसानों को पैसा मिल रहा है वे समय पर अपनी किश्त पटा पा रहे हैं। विधायक ने यहां उपस्थित लोगों से पूछा – कितने लोगों का राशनकार्ड बना है। इस पर बड़ी संख्या में आम जनता ने हाथ उठाकर हां में जवाब दिया। और कुछ लोगों के द्वारा नया राशन कार्ड के लिय बोला जिसे नोट करते हुए तत्काल बनाने हेतु अधिकारी को निर्देशित किया।

वहा उपस्थित , ग्राम- टाटीझरिया में ग्रामीणजन ने मैनपारा बस्ती पहुँच मार्ग की माँग की साथ ही एक ग्रामीण ने घर गिरने के कारण आजतक मुआवज़ा नहि मिला इसे भी नोट करते हुए उचित कार्यवाही को अस्वस्थ किए।

आपके विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीण जन के द्वारा पेंशन, राशन,फ़वती,नामांतरण, जैसे ज़रूरी बातें सामने निकलकर आई।
वेदपनी में ग्रामीण जन ने बताया कि आंगनबाड़ी में गर्म भोजन, और पौष्टिक आहार मिल रहा है। जिससे मेरे बच्चे की सेहत लगातार अच्छी हो रही है।

कार्यक्रम में सामरी,अमटाही,सबाग़ तक कार्यक्रम जारी है कार्यक्रम में मुख्य रूप से जनपद सदस्य एवं राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के ज़िलाअध्यक्ष खसरु बुनकर जी,ब्लांक उपाध्यक्ष विनोद यादव जी,वरिष्ठ कांग्रेसी संतोष इंद्रवर जी,सुरेश नाग जी,विक्रम गुप्ता जी ,बी डी यादव जी,इंडरदेव यादव जी,संदीप जी व अन्य कार्यकर्ता एवं ग्रामीण जन कार्यक्रम में सामिल रहे ।