Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार : पेट्रोल टैंकर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत…दो गंभीर रूप से घायल…पढ़ें पूरी खबर

राजपुर । वर्तमान भारत ।

गजधर पैकरा

बघिमा/राजपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।मुख्य मार्ग एनएच 343 राजपुर-अंबिकापुर मार्ग पर बघिमा के पास पेट्रोल टैंकर की मुठभेड़ से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए । घायलों को नजदीकी बरियो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टर के नहीं होने के कारण एंबुलेंस से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

यह घटना मंगलवार शाम करीब 6:00 बजे राजपुर की तरफ से न्यू सोल्ड होंडा शाइन बाइक में तीन युवक सवार होकर बरियों की ओर जा रहे थे। ग्राम बघिमा के नजदीक अंबिकापुर की ओर से पेट्रोल टैंकर क्रमांक सीजी 10 आर 1837 के ड्राइवर द्वारा टक्कर मार दिया गया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही जान चली गई।

तत्पश्चात वाहन चालकों ने तुरंत बरियो चौकी प्रभारी रजनीश सिंह को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच कर दो गंभीर घायल युवकों को ग्रामीणों की सहायता से पुलिस वाहन में बरियों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बरियों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की अभाव के कारण एंबुलेंस पर जिला अस्पताल रेफर किया गया ।अभी तक तीनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई है ।पुलिस ने बताया कि तीनों युवक शंकरगढ़ की पतासी लोहार पारा की रहने वाले है।