Latest:
local news

जशपुर समाचार : पति पत्नी के बीच झगड़ा…पत्नी ने कर दी पति की कत्ल…पढ़ें पूरी खबर

कुनकुरी। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कुनकुरी/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।जिले के कुनकुरी थाना अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली कि कश्मीर टोप्पो नामक व्यक्ति अपने घर में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है ।उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान दिखाई पड़ रहे हैं ।

जांच पड़ताल में पुलिस को कश्मीर टोप्पो का गला कटने से जान गई है। पुलिस द्वारा पता चला कि मृतक और उसकी पत्नी के बीच आए दिन आपसी झगड़े होते होते थे ।घटना के दिन भी मृतक दोपहर को जैसे ही बैल चराकर अपने घर वापस आया ।वैसे ही उसकी पत्नी आभा टोप्पो उसे शराब के नशे में गाली गलौज करने लगी। तभी मृतक कश्मीर टोप्पो भी शराब के नशे में धुत्त था और अपने पास रखी हुई लाठी उठाकर अपने पत्नी की पिटाई करने लगा।

तत्पश्चात पति की डंडे की पिटाई से बौखलाई हुई पत्नी आभा टोप्पो सामने रखी हुई दौली उठाकर पति के सर पर दे मारी। जिससे पति के सर में चोट लगने से कश्मीर टोप्पो की जान चली गई।

कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि पुलिस की जांच में मृतक की पत्नी के कपड़ों में खून के निशान और पति पत्नी में आपसी झगड़े की वजह से पत्नी पर कत्ल का अंदेशा हुआ।

पुलिस से पूछताछ में आभा टोप्पो ने कत्ल करना स्वीकार किया। पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही करते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया ।उसके ऊपर धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है।