Latest:
ज्योतिष

26 नवंबर 2022 राशिफल : इस राशि वाले धार्मिक एवं सामाजिक कार्य में सहयोग करेंगे…इस राशि वाले को परिवार में मनमुटाव की संभावना…और इस राशि वाले का स्वास्थ्य में गड़बड़ी की संभावना,इसलिए…जाने आज का राशिफल

मेष राशिफल

आप धार्मिक एवं सामाजिक कार्य में सहयोग करेंगे।यदि आप व्यापार कर रहे हैं तो आपके व्यापार में आज कुछ नए परिवर्तन होंगे ।जिससे आगे चलकर आपको लाभ होगा ।सायंकाल से लेकर रात तक आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृष राशिफल

आज आपको सांसारिक सुख भोग और नौकर लोगों के असहयोग से परेशानी हो सकती है ।परिवार की तरफ से भी वंचित समाचार मिलने के संकेत नहीं है ।सायंकाल के बाद में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं ।पड़ोसी सहयोग करेंगे।

मिथुन राशिफल

आज आपने अपने कार्य के प्रति लगन रहेगी एवं रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे ।आप नए कार्यों में विनियोग करेंगे ।आपके परिवार में मनमुटाव की स्थिति रहेगी ।सायंकाल के समय वाहन खराब होने से अकस्मात खर्चा बढ़ेगा ।आप इस समय में धैर्य से काम लें ।क्योंकि जल्दबाजी में किए गए कार्य से आप परेशान हो सकते हैं।

कर्क राशिफल

आज आप अधिकांश क्रियाकलापों में लिप्त रहेंगे ।इस समय में अध्यात्म से तत्व ज्ञान की वृद्धि होगी ।सायंकाल से देर रात तक आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्घि होगी। आपकी बुद्धि, विवेक नए- नए कार्यों की खोज करने में लगेगी ।आप दूसरों की कमियां ढूंढना छोड़ दें तो आज आप की शान में चार चांद लग सकता है।

सिंह राशिफल

आज आपको बहुमूल्य वस्तु से लाभ प्राप्त होगा। अपनी शान शौकत के लिए धन का व्यय करेंगे ।गरीबों की सहायता और अपनी वाकपटुता कार्य कुशलता से दूसरे व्यक्तियों को अपनी ओर आकृष्ट करने में सक्षम रहेंगे । सांयकाल से लेकर देर रात्रि तक आपकी रूचि धर्म अध्यात्म में लगेगी।

कन्या राशिफल

आपकी प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी ।सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे,जो चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ सकते हैं। बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से आपके कार्य कामयाब होंगे।

तुला राशिफल

आज अधिक परिश्रम करने से स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा ।राज्य और समाज की ओर से वांछित सहयोग मिलेगा ।परिवार की तरफ से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकारों में वृद्धि होगी और उत्तरदायित्व बढ़ेगा ।सब लोग आपके साहस और पराक्रम की प्रशंसा करेंगे।

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन मिलाजुला फलदायक है । मौसम के कारण आपको पेट व वायु से संबंधित कष्ट होने की आशंका रहेगी ।ऐसी अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे जो आपकी खिन्नता को बढ़ा देंगे। सायंकाल के समय कोई खुशखबरी मिलने से आपका उत्साह बढ़ेगा ।रात्रि के समय किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

धनु राशिफल

आज दिन का कुछ समय सामाजिक क्रियाकलापों में भी लगेगा ।आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में कुछ कमी आ सकती है ।यदि आप अपने मन की बात को शीघ्र दूसरों से उजागर ना करें तो रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आपके स्वास्थ्य में गड़बड़ हो सकता है ।अपना खान -पान में विशेष नियंत्रण करके स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

मकर राशिफल

आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता से आपको लाभ मिलेगा ।यदि आपका कोई विवाद राज्य में या समाज में लंबित हो तो उनमें सफलता मिलने की पूर्ण संभावना रहेगी ।धन का लाभ होगा ।सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक समय ईश्वर भक्ति ,तप ,यज्ञ पुण्य कार्यों में लगेगा।

कुंभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए भविष्य की नवीन संभावनाओं को लेकर आ रहा है ।आपकी रुचि आध्यात्मिक आपके अच्छे कर्मों से आपके खानदान का नाम ऊंचा होगा।बुजुर्गों के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी ।सांयकाल का समय गाने, बजाने, संगीत और सैर सपाटे में बीतेगा।

मीन राशिफल

आज मानसिक अशांति खिन्नता एवं उदासीनता के कारण आप भटक सकते हैं ।आपकी संतान और जीवन साथी के प्रति प्रेम भावना बढ़ेगी ।आप को आकस्मिक चिंता होने की आशंका है ।जिससे आप अपनी वाकपटुता से शीघ्र ही दूर कर लेंगे। दूसरे व्यक्तियों व आगंतुकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सायंकाल तक आप कामयाब हो जाएंगे ।रात्रि में अकस्मात अतिथियों के आगमन से असुविधा होगी।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है.”Vartman Bharat” इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित विशेषज्ञों या ज्योतिषीयों की सलाह लें.।