Latest:
ज्योतिष

6 दिसंबर 2022 लव राशिफल : इस राशि वाले को नए पार्टनर से मिलने की संभावना…इस राशि वाले को वैवाहिक जीवन में आपसी तनाव की संभावना…और इस राशि वाले के प्रेमी किसी बात पर नाराज हो सकता है,लेकिन…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

रिश्तो की तलाश कर रहे जातकों के लिए आज का दिन शुभ है। विवाहित जातक जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते हैं। नए पार्टनर से मिलने की संभावना बन सकते हैं।

वृषभ लव राशिफल

अपने दोस्त के साथ छुट्टियां या लंबी ड्राइव के लिए जाएं। अपने साथी के साथ समय बिताने का आनंद लें। उपहार के रूप में एक फूल या कोई दूसरा गिफ्ट संबंधों में आकर्षण लाएगा।

मिथुन लव राशिफल

आज आपको अपने लव पार्टनर से अचानक मुलाकात होगी। प्रेमिका की बातों पर नाराज हो सकते हैं। लव पार्टनर के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करने वाले हैं। वैवाहिक जीवन में आपसी तनाव हो सकते हैं।

कर्क लव राशिफल

अगर आप प्यार की तलाश में है तो प्रेम कहानी शुरू हो सकती है। प्रेम को लेकर आज खुद को दोराहे पर खड़ा पाएंगे। असमंजस भरी ऐसी स्थिति के बीच निर्णय लेना, मुश्किल होगा। खुद पर विश्वास करें और आगे कदम बढ़ाएं।

सिंह लव राशिफल

कार्यस्थल पर विपरीत लिंगों के प्रति आकर्षित रहने वाले हैं। जीवन साथी के साथ खुशनुमा पल बिताने वाले हैं। प्रेमी किसी बात पर नाराज हो सकता है। पार्टनर का स्वभाव अच्छा महसूस करने वाले हैं।

कन्या लव राशिफल

आप एक रोमांटिक यात्रा के लिए छुट्टी की योजना बना सकते हैं। या फिर अपने जीवनसाथी को लंबी ड्राइव पर ले जा सकते हैं। आप एक साथ बहुत अच्छे समय का आनंद महसूस करेंगे। सलाह है कि आज आप अपना दिन फिल्म देखने, खरीदारी करने या रात के खाने के लिए, एक साथ घूमने में बिताएं। इससे प्रेम का रिश्ता मजबूत होगा।

तुला लव राशिफल

लाइफ में कोई अजनबी पार्टनर आने वाला है।प्रेमिका के साथ कॉफी डे का आनंद ले सकते हैं। शादीशुदा लाइफ में उलझने बढ़ने वाली है। किसी पारिवारिक बात को लेकर जीवन साथी से बहस हो सकती है।

वृश्चिक लव राशिफल

आज कोई यात्रा आपके बीच दूरियां ला सकती है। आपका काम या अध्ययन के लिए विदेश यात्रा भी कर सकते हैं। तनावग्रस्त होने की बजाय, प्रेमी का ख्याल रखने की भरपूर कोशिश करें और आवश्यक समर्थन प्रदान करने की प्रयास करें।

धनु लव राशिफल

नई लव पार्टनर की तलाश पूर्ण कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आपसी प्यार की बढ़ोतरी होगी। अविवाहित लोगों को विवाह के लिए प्रस्ताव मिलने की संभावना है। सच्चे जीवन साथी की तलाश पूर्ण होगी। प्रेमी के साथ सैर सपाटा पर जा सकते हैं।

मकर लव राशिफल

रोमांस और रोमांच जो आकर्षित कर रहा है। वह हालांकि आकर्षक है। लेकिन आज तर्क में मत जाएं। भावनाओं की प्रवाह में मत बहें। यह प्रिय जनों के साथ आनंद का समय है।

कुंभ लव राशिफल

आज आप लव पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करने वाले हैं। लव लाइफ के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में आपसी प्यार बढ़ता हुआ नजर आएगा।

मीन लव राशिफल

आज आपके दिमाग में बहुत सारे विचार आएंगे और आप इसके बारे में अपने प्रेमी से बात करना चाहते हैं। यदि आप तैयार नहीं है तो अपने साथी के साथ अपने विचारों के बारे में बात ना करें। इसके लिए सही समय का इंतजार करें।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है।