Latest:
ज्योतिष

10 जुलाई 2022 राशिफल :इस राशि वालों की पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी …इस राशि वाले के लिए धन लाभ के योग हैं… और इस राशि वाले के सीनियर भी आपके कार्यों से प्रसन्न होंगे लेकिन… जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को दोपहर बाद अच्छे समाचार मिलने वाले हैं। अपनी जिम्मेदारियों का भी आप अच्छे से निर्वहन करेंगे ।आज हर कार्य पूरा होने वाला है ।भाग्य आपके साथ है ,लेकिन जल्दबाजी में कोई भी निर्णय करने से आपको बचना चाहिए। आज दोपहर बाद अच्छे समाचार आपको मिलेंगे ।किसी पुराने मित्र से भी आज आपकी मुलाकात हो सकती है ।जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा ।पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर होगा। आज इन राशि वालों को स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है ।जब घर से बाहर है, तो खाने पीने की वस्तुओं में ध्यान रखें। भाग्य आज आपके साथ है। परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है ।आज जीवनसाथी से मन की बात करें ।बच्चों से बातें करें ।आज संतान के प्रति चल रही चिंताएं कम होंगी और परिवार के सदस्यों में सामान्य से प्रेम विश्वास कायम रहेगा।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का आज का दिन अच्छा है ।किसी अवसर की तरह परिवार के साथ समय बीतेगा ।आज धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के परम भक्त हनुमान का स्मरण करें, आपके जो भी कष्ट है ,वह दूर हो जाएंगे ।आज स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है और सड़क पार करते समय भी सावधान रहिएगा ।आज किसी भूखे व्यक्ति को अपने हाथ से खाना देना आपके लिए शुभ है।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज बेवजह के आरोप आपके ऊपर लग सकते हैं। इसलिए सावधान रहें ,बहस करने से बचें ।आज धन लाभ के योग आपके लिए बन रहे हैं ।परिवार को समय दें, आज परिवार का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है ,परिवार के सदस्य आपसे बात करना चाहते हैं, इसलिए उनके साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं ।आज आपको दोस्तों का सहयोग मिलने वाला है।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है, हालांकि आज स्वास्थ्य में सुधार भी आपके लिए बने हुए हैं ।अगर आप पहले से किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो आज आराम मिलेगा ।आज नकारात्मक विचार आप को घेरने की कोशिश कर सकते हैं ,इसलिए विचारों में सकारात्मकता बनाए रखें ।आज अच्छा संगीत सुनें, आनंद मिलेगा ।जीवनसाथी से मन की बातें करें।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का आज सामान्य लाभ के योग बन रहे हैं ।आज आपको अपने व्यवहार में सरलता बनाकर रखें ।परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति का अचानक स्वास्थ्य खराब हो सकता है ,इसलिए ध्यान रखें ,अगर पहले से दवाई चल रही है तो नियमित रूप से दवाई लेते रहें। बहस करने से आज आपको बचना है ।आज सड़क पार करते समय भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातकों का दिन आज अच्छा है ।आज का दिन किसी अवसर की तरह है ।आज दिन भर आपको अच्छे समाचार मिलने वाले हैं ।आज आपका मन प्रसन्न रहेगा ।आपके आसपास का माहौल भी अच्छा रहने वाला है ।भाग्य आज आपके साथ है, इसलिए जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी ,लेकिन ध्यान रहे, आज जल्दबाजी में कोई भी निर्णय आपको नहीं करना है। आज दोस्त की सहायता कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का भाग्य वृश्चिक राशि वालों के साथ है ।आज मुश्किलें आएंगी ,लेकिन आप सभी का आसानी से सामना कर लेंगे। आज किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा करना आपके लिए उचित नहीं है ।कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय करने से पहले विचार कर लें और कोई भी महत्वपूर्ण कागजात हस्ताक्षर करने से पहले उन्हें अच्छी तरह से पढ़ लें।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज के दिन अगर आप पढ़ाई करते हैं तो आपके लिए अच्छा है ।आज आपको पढ़ाई में मन लगाना चाहिए ,आज की गई मेहनत भविष्य में आपकी काम आने वाली है। बड़ों का सम्मान करें ,आज बड़ो का आशीर्वाद बनाए रखें ,बड़ों के आशीर्वाद से ही आज आपके सारे कार्य पूर्ण होने वाले हैं ।आज किसी की भी बुराई करने से आपको बचना चाहिए ।आज जितना सम्मान आप दूसरों का करेंगे ,उतना ही सम्मान आपको भी मिलने वाला है।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन भर सामान्य से बेहतर है ,लेकिन आज आलस इन राशि वालों को घेरेगा। इसलिए अपने कार्यों पर ध्यान लगाएं। आज आपकी राशि में कर्म प्रधानता रहेगी।आज जो भी कार्य करेंगे ,उसमें आपको सफलता मिलेगी ,लेकिन लालचवस किए गए कार्यों से आज आपको बचना होगा ।अगर आप पढ़ाई करते हैं तो आज अध्ययन में ध्यान लगाएं ।अच्छे फल मिलेंगे।

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन सामाजिक समरसता वाला है ।आज समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। पुराने जो कार्य आपके रुके हुए हैं ,उन में गति आएगी ।आज कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन अति उत्तम है। आज दिन भर आप जोश से भरे रहेंगे। आज कार्यों की अधिकता रहेगी ,लेकिन थकान नहीं होगी।

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक पारिवारिक सुख भाग्य में है ।आज परिजनों का भरपूर सहयोग मिलने वाला है ।आज कार्य क्षेत्र में भी माहौल आपके पक्ष में रहने वाला है ।आज सहकर्मी आपसे खुश रहेंगे ।सीनियर भी आपके कार्यों से प्रसन्न होंगे ,लेकिन आपको भी सावधानी बरतनी है और अपने कार्यों को पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ पूर्ण करना है।

Disclaimer-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है.”Vartman Bharat”इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें.।