local news

छत्तीसगढ़ समाचार :नशे के सौदागरों की निडरता …डेढ़ लाख के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार …पढ़ें पूरी खबर

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

अंबिकापुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।सरगुजा पुलिस लगातार नशे के सौदागरों के खिलाफ मुहिम चलाकर कार्यवाही कर रही है ।पुलिस ने भिन्न-भिन्न मामले में नशीली दवाई, इंजेक्शन और गांजा तस्करी करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की है।

बता दें कि सरगुजा पुलिस बहुत लंबे अरसे से नशे के खिलाफ “नवा बिहान स्कीम “के तहत कार्यक्रम चलाकर लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक कर रही है।

इसके साथ ही पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ अपना शिकंजा कसने की कार्यवाही कर रही है ।इस कड़ी में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड पुलिस चौकी प्रभारी अभिषेक पांडे ने मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार और नशीली दवाई और इंजेक्शन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है ।जो झारखंड से लाकर अंबिकापुर में नशीली पदार्थ को खपाने की कोशिश कर रहा था।

वहीं दूसरे मामले में दरिमा थाना पुलिस ने डेढ़ लाख के गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। लेकिन पुलिस की कड़ी कार्यवाही पर भी नशे के सौदागरों पर भय दिखता नजर नहीं आ रहा है और वो बड़ी निडरता के साथ यह नशे का कारोबार कर रहे हैं। नशे के सौदागर लगातार दूसरे राज्यों से नशीली पदार्थ लाकर अंबिकापुर में खपाने की कोशिश करते हैं..।