Latest:
local news

पंचायत सचिव का कुर्सी मोह: दो महीने से ऊपर हो गए भारमुक्त किए हुए , मगर सचिव है कि कुर्सी छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा …. इस सचिव के सामने बौना साबित हो रहा हैजिला पंचायत का आदेश … पढ़िए क्या है पूरा मामला ..?

जशपुर जिले के बगीचा जनपद में सचिव का ट्रांसफर होने के बाद भी कुर्शी का मोह छूट रहा है बता दे कि जशपुर जनपद के ग्राम पिलखी से सुखसाय राम सचिव का ट्रांसफर बगीचा जनपद के ग्राम महनई में हुआ है जशपुर जनपद से 30 – 09 – 22 को भारमुक्त कर दिया गया है उसके बाद भी आज दिनांक तक सुखसाय राम को महनई पंचायत का प्रभार नही मिला है जिस बात को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

आपको बता दे कि पूरा मामला बगीचा जनपद के महनई ग्राम का है जहां अभी वर्तमान में सचिव वेदव्यास इस पंचायत का प्रभार में है जबकि महनई ग्राम के लिए प्रशासन ने जशपुर जनपद से सुखसाय राम का पोस्टिंग कर दिया है लगभग एक माह बीत जाने के बाद भी अभी तक वेदव्यास सचिव के द्वारा प्रभार नही दिया जा रहा है.

प्रभार नही दिए जाने को लेकर पंचायत ग्रुप में विवाद शुरू हो गया है लेकिन सचिव पद का मोह ऐसा की वर्तमान में पदस्थ सचिव वेदव्यास ग्रामीणों को गाली गलौच करने पर उतारू हो गए है जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए है और इस बात की शिकायत उच्च अधिकारियों से करने की बात कही है.