Latest:
छत्तीसगढ़जानकारीविविधशिक्षा

Chhattisgarh News : पास होने वालों के घर में खुशियां, वहीं फेल होने वालों के घर में मातम…रिजल्ट के बाद 2 छात्राओं ने की आत्महत्या…एक का आया पूरक, दूसरी हुई फ़ेल…परेशान होकर लगा लिए मौत गले…पढ़ें पूरी खबर



बलरामपुर :- छत्तीसगढ़ में CGBSE की परीक्षा के परिणाम आने के बाद से जहां एक ओर टॉप करने वालों के घर में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी ओर फेल होने के चलते दो अलग-अलग जिलों की छात्राओं ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

बलरामपुर में रहने वाली दसवीं कक्षा की छात्रा ने सुसाइड किया है और जांजगीर-चांपा में भी एक छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी है।

बता दें, बलरामपुर की छात्रा के बोर्ड एग्जाम में पूरक आई थी। जिसकी सूचना मिलते ही नाकामयाबी को स्वीकार नहीं कर पाई और अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे से लटक गई। रिजल्ट खराब आने के बाद से मायूस चल रही थी। यह पूरा मामला रामानुजगंज थाना क्षेत्र के पुरुषुत्तमपुर का है।

12वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने की आत्महत्या

जांजगीर चांपा के स्थित शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल कुटरा में कक्षा 12वीं में पढाई करती थी। बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के बाद वह दो विषयों में फेल हो गई थी। जिसके बाद उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।