Latest:
छत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

Ambikapur News : बुजुर्ग महिला से स्कूटी सवार ने सोने की चेन लूटकर हुआ नौ दो ग्यारह…पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर


Chain Snatching Video :- छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. अंबिकापुर के नवापारा मोहल्ले में बीती रात करीब 9 बजे एक बुजुर्ग महिला से एक स्कूटी सवार ने सोने की चैन लूट ली और भाग निकला.

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला वाकर से घर जा रही थी, तभी ये घटना हुई. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी युवक की खोजबीन में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बुजुर्ग महिला से पता पूछने के बहाने रुका और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देकर भाग निकला. इस दौरान महिला के हाथ से वाकर छूट गया और वह सड़क पर गिरकर घायल हो गई.

यहां देखें वीडियो-👇



वृद्ध महिला को लगी चोट

दरअसल, बताया जा रहा है कि नावापारा के महाकालेश्वर शिव मंदिर के सामने व्यवसायी परिवार की वृद्ध महिला सुमित्रा सोनी दुकान से उठकर गली से होते हुए घर जा रही थी. उसी समय एक अज्ञात स्कूटी चालक ने सुमित्रा सोनी के पास रुक कर किसी का पता पूछा. चलते-चलते वृद्ध महिला ने उसे पता भी बताया, इसी दौरान स्कूटी चालक ने सुमित्रा सोनी के गले से सोने की चेन खींच ली. इस दौरान सुमित्रा सोनी गिर गईं और उन्हें चोटें आई. वहीं लूट के बाद स्कूटी चालक भाग निकला.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

फिलहाल, वृद्ध महिला सुमित्रा सोनी के शोर मचाने पर उसकी बहू सीमा सोनी और पोती निशा सोनी दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्हें उठाया. सुमित्रा सोनी के पोते प्रशांत सोनी ने वारदात की रिपोर्ट गांधी नगर थाने में दर्ज कराई है. रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 392 का अपराध दर्ज किया है. चेन करीब डेढ़ तोले का बताया जा रहा है. गांधीनगर पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी, ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो सके.