local news

जशपुर में युवक की गले में हैंड ड्रील घुसा कर हत्यारों ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट…डॉग स्क्वायड की सहायता से भी आरोपियों की खोजबीन ज़ारी…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के भागलपुर गांव(बरटोली) में एक युवक की हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवक की गले में हैंड ड्रिल(लकड़ी छेदने वाली गिरमिट) औजार घुसा कर निर्मम हत्या की गई है।

उक्त घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जशपुर जिले के एसपी डी रविशंकर, एडिशनल एसपी उमेश कश्यप समेत फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

युवक की हत्या का यह मामला उस समय सबके समक्ष आया। जब मृतक की माता ने सुबह अपने बेटे को लहू से लथपथ घर के आंगन में पड़ा हुआ देखा। भागलपुर(बरटोली) के रहने वाला आशीष भगत रात में अपने परिवार से एक अलग घर में था। तभी देर रात अज्ञात आरोपियों ने आशीष की बेरहमी से हैंड ड्रील(लकड़ी छेद करने वाली गिरमिट) औजार गले में घुसा कर बेरहमी से हत्या कर दी।

घटना की जानकारी परिजनों ने सुबह जशपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और घटना से जुड़े सभी कड़ियों पर गहराई से जांच पड़ताल में लग गई। पुलिस डॉग स्क्वायड की सहायता से भी आरोपियों की पतासाजी में लगी है।

बता दें कि घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में उपयोग किए हुए हथियार भी बरामद कर लिया है। इस प्रकार की जघन्य हत्याकांड को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। हत्या की इस नए तरीकों को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चाएं चल रही है। बरहाल पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है। और आरोपीयों की तलाश भी जारी है।