Latest:
Event More News

होली पर्व पर शांति और सुरक्षा व्यवस्था के लिए सूरजपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च। पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने होली पर्व की दी शुभकामनाएं, त्योहार पर शांति व भाईचारा बनाए रखने की अपील

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में होली त्यौहार को लेकर कोतवाली पुलिस ने नगर में फ्लैग मार्च निकाला। होली पर्व पर शांति व्यवस्था कायम रहे इसके लिए रविवार को एसडीओपी सूरजपुर प्रकाश सोनी के नेतृत्व में एक फ्लैग मार्च थाना सूरजपुर से निकाला गया। फ्लैग मार्च सूरजपुर के भैयाथान रोड़, मनेन्द्रगढ़ रोड़, नावापारा, कलेक्ट्रेट होते हुए वापस थाना सूरजपुर पहँुचा। इस दौरान एसडीओपी ने नागरिकों कहा कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों को सुरक्षित महसूस कराना एवं शांति व सुरक्षा व्यवस्था को कायम रखना है। इस मौके पर थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर सहित थाना के पुलिस अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।


पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने बताया कि होली के त्योहार पर पूरे जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं, सभी प्रमुख जगहों पर पुलिस तैनात रहेगी और लगातार पेट्रोलिंग की जायेगी। थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि पूर्व में होली पर्व के दौरान विवाद करने वालों की जानकारी निकालते हुए उनके विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जाए, हुड़दंग करने वालों से पुलिस कड़ाई से निपटेगी। पुलिस अधीक्षक ने जिलेवासियों को आगामी होली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए त्योहार पर शांति व भाईचारा बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि शराब पीकर वाहन न चलाने, होली खेलने के लिए किसी के साथ जबरदस्ती न करने, राहगीरों पर गुलाल या पानी फेंककर तंग न करने तथा किसी भी प्रकार की हुड़दंगबाजी न करें और शांति बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का भरपूर सहयोग करें।